चालक हुआ फरार, मोबाइल बरामद, गाड़ी जप्त, जांच में जुटी पुलिस
सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : विधानसभा उप चुनाव की घोषणा होते ही शांतिपूर्ण व निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए सक्रिय हुई बख्तियारपुर पुलिस ने देर रात गस्ती के क्रम में एक सफारी गाड़ी को जप्त करते हुए उसमें लदे अंग्रेजी शराब बरामद किया है।
हालांकि चालक मौके का फायदा उठा भागने में कामयाब रहा लेकिन संभवतः उसका मोबाइल गाड़ी में ही छुट गया।जप्त गाड़ी से पुलिस ने 12 कार्टून में बंद रायल स्टेज ब्रांड का कुछ 90 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : खेत से 13 कार्टून में बंद 402 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद,दो नामजद

बख्तियारपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि रविवार की रात बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिमरी बख्तियारपुर-सहरसा सड़क मार्ग के भौरा गांव के समीप गश्ती के दौरान सहरसा की ओर से एक तेज रफ्तार सफारी गाड़ी पुलिस को देखते ही चालक ने अपनी रफ़्तार बढ़ाते हुए भागने का प्रयास किया।
बख्तियारपुर थाना
लेकिन पुलिस ने पीछा करने लगा चालक कुछ दुरी पर गाड़ी से उतर अंधेरे का फायदा उठा भाग गया। पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो विदेशी शराब 180 एमएल का दो कार्टून में बंद 48-48 पीस बोतल था। जो कि कुल 17.280 लीटर पाया गया। वहीं रॉयल स्टेज के ही 375 एमएल का दस कार्टून में प्रत्येक कार्टून में 24 पीस का मिला। जो कि कुल 90 लीटर पाया गया।

ये भी पढ़ें : VIDEO: इंटरनेट स्टार रानू मंडल ने रिकॉर्ड किया अपना पहला दुर्गा पूजा सॉन्ग via zeenews – 

https://zeenews.india.com/hindi/entertainment/bollywood/video-internet-star-ranu-mondal-recorded-her-first-durga-pooja-song/577052

जप्त की गई गाड़ी सफारी नंबर बीआर 07 पी 7756 है पुलिस गाड़ी मालिक व बरामद मोबाइल का डिटेल्स खंगाल रही है। इस पुलिस दल में थानाध्यक्ष के अलावा सअनि कपिल देव राम, हवलदार रामफल दास सहित महिला पुलिस बल की शशि कुमारी, प्रियंका कुमारी शामिल रहे।