हत्यारोपी पति हिरासत में, परिजनों ने दहेज के लिए हत्या का लगाया आरोप

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा में दहेज की खातिर एक फिर एक नवविवाहित पत्नी को पति ने गला दबा कर हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हत्यारोपी पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

शव को पोस्टमार्टम बाद बाहर निकाल ले जाते परिजन

घटना सौरबाजार थाना क्षेत्र के ठेंगहा वार्ड नम्बर एक की बताई जा रही है। मृतिकी के परिजनों ने पति पर ही गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस पुरे मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें : चार साल की अनाथ बच्ची को अमेरिका में कार्यरत दम्पत्ति ने लिया गोद (प्रभात खबर) https://www.prabhatkhabar.com/news/saharsa/bihar-4-year-old-orphan-adopted-by-working-couple-in-us-at-saharsa/1327987.html

घटना के सम्बंध में मृतिका के पिता पेशे से किसान संतोष यादव ने बताया कि करीब दो माह पूर्व वो अपने बेटी निशा कुमारी की शादी वार्ड नम्बर 1 ठेंगहा गांव निवासी राजीव कुमार से की थी। शादी के वक्त दो लाख रुपये और एक मोटरसाइकिल सहित जरूरत का सामान भी दिया था।

मृतिका का शव

इसके बावजूद इसके मृतिका का पति बार बार दहेज में एक लाख रुपये की मांग कर रहा था और नही देने पर अपनी पत्नी को प्रताड़ित करता था इसी क्रम में बीते देर रात वो पत्नी से लड़ाई झगड़े करते हुए गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें : सहरसा : गर्भवती नवविवाहिता की मौत, ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप

घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी पति को हिरासत में ले लिया पुलिस फिलहाल छानबीन में जुट गई है।

पोस्टमार्टम कराने आए परिजन