विश्वकर्मा पुजा के दिन घटी घटना से आहत हैं परिजन, रो-रो कर बुरा हाल

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत सहरसा-बैजनाथपुर सड़क मार्ग के पटुआहा के समीप मंगलवार को एक पंचर बनाने की दुकान में लगे एयर कम्प्रेसर मशीन के हवा टंकी फट जाने से युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

जख्मी युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा लाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक का नाम चंदन कुमार बताया जाता है। घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

ये भी पढ़ें : एक 35 हजार की साइकिल लांच, जानें क्या है इसकी खासियत, क्यों है इतनी किमत ( आजतक) https://aajtak.intoday.in/lite/story/hero-cycles-and-yamaha-motor-launched-the-lectro-ehx20-india-first-center-motor-e-cycle-atama-1-1120488.html#referrer=https%3A%2F%2Fwww.google.com&amp_tf=From%20%251%24s

घटना के संबंध में बताया जाता है कि चंदन कुमार सुबह सवेरे विश्वकर्मा पुजा की साफ-सफाई करने के बाद हवा टंकी में हवा भर रहा था इसी क्रम में हवा टंकी में अधिक हवा भर गया जिससे हवा के दबाव में टंकी फट गया।

advt.

टंकी फटने के क्रम में चंदन चपेट में आ गया वह बुरी तरह जख्मी हो लहू लहुलुहान हो गया। स्थानीय प्रत्यदर्शियों का कहना था कि अचानक तेज आवाज हुई उन लोगों को लगा कि कहीं कोई बम फट गया है। लोग इधर-उधर देखने लगे थोड़ी देर में पता चला की हवा दुकान में टंकी फटी हैं।

स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से जख्मी चंदन को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया जहां वह दम तोड़ दिया। विश्वकर्मा पुजा के दिन ही इस प्रकार की घटना से लोग अहत है।

ये भी पढ़ें : आज ही के 6 जून 1981 को हुआ था दुनिया का दुसरा और भारत का सबसे बड़ा रेल हादसा

वहीं घटना की सूचना मिलने पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को शव सौप पुरे मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।