मचान पर बच्ची को छोड़ मां चली गई थी बहियार बकरी लाने कि इस बीच आरोपी ने दे दिया घटना को अंजाम

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा में एक तीन वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने का गम्भीर मामला सामने आया है, मामला बसनही थाना क्षेत्र का है जहाँ हैवानियत की सभी हदें पार करते हुए एक अधेड़ शख्स ने बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाया।

आरोपी पुलिस अभिरक्षा में

फिलहाल पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर अग्रतर कारवाई में जुट गई है।

ये भी पढ़ें : सहरसा में हैवानियत की हद पार, ढाई साल की मासूम के साथ दुष्कर्म

घटना के सम्बंध में पीड़ित बच्ची की माँ ने थाने में दिए आवेदन में कहा है कि बीते रविवार की दोपहर पीड़ित बच्ची और उसकी माँ अपने घर के सामने बनें मचान पर बैठी हुई थी इसी दौरान सहसौल पंचायत के बढ़ोना निवासी 40 वर्षीय महेश्वर मुखिया वहाँ पहुँचा और उसी मचान पर बैठ गया।

कुछ देर बाद पीड़ित बच्ची की माँ ने अपनी बच्ची को छोड़ बहियार में चर रही बकरी लाने चली गयी। वापस लौटने पर पास के घर से पीड़ित की मां को अपनी बच्ची के चिल्लाने की आवाज आ रही थी। वह दौड़ी वहां पहुंची तो दृश्य देख दंग रह गई।

ये भी पढ़ें : तीन साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार (प्रभात खबर)

https://www.prabhatkhabar.com/news/saharsa/bihar-three-years-old-girl-baby-raped-by-40-years-old-person-in-saharsa/1324536.html

पीड़ित की मां की मानें तो मौके पर पहुँचने पर वह देखी की आरोपी बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा है। जिसके बाद बच्ची की मां के शोर मचाने पर आसपास के लोगों पहुंचने से पहले आरोपी शख्स मौके से फरार हो गया।

वहीं पूरे इस पुरे मामले पर जिले के पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि बसनही थाना अंतर्गत बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है, पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी शख्स की गिरफ्तारी कर ली गई है, वहीं पीड़ित बच्ची को फिलहाल मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।