जिस हथियार से सेल्समैन की हुई थी हत्या वह हुआ बरामद, अब तक तीन जा चुके जेल

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : बीते 24 अगस्त की शाम सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के पुरीख स्थित सहरसा-सुपौल मुख्य मार्ग पर वाटर प्लांट के सामने सुपौल जिले के अगुआर निवासी नरसिंह झा को बाइक सवार बदमाशों ने लूट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में मुख्य व तीसरे अभियुक्त श्रवण पासवान को शनिवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया गया।

एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी पीसी के दौरान

गिरफ्तार अभियुक्त ने ही गोली मारी थी। गिरफ्तार अभियुक्त के पास हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद किया गया। जिसकी फोरेंसिक जांच की जाएगी। बिहरा थाना में दर्ज कांड संख्या 152/19 के दो अभियुक्त बेला बगरौली निवासी अनिल यादव और चंद्रायन निवासी मो शमीम को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। जबकि तीन अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : सहरसा में क्राइम अनकंट्रोल, बिहरा में बदमाशों ने युवक की गोली मार कर दी हत्या

रविवार को प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि नरसिंह झा हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई जा रही थी। इसी दौरान देर रात तीन बजे करीब सिहौल चौक समीप बिहरा थानाध्यक्ष रणबीर कुमार के द्वारा गश्ती की जा रही थी।

सेल्समैन की हत्या बाद पड़ा शव(फाइल फोटो)

चौक समीप एक चार चक्का वाहन व एक बाइक पर सवार दो लोगों को रोका गया। जांच के दौरान महिषी पस्तवार निवासी श्रवण पासवान को एक देशी पिस्तौल व एक जिंदा कारतूस साथ गिरफ्तार किया गया। जबकि दो अन्य बिहरा निवासी सोनु देव व रहुआ निवासी अशोक कुमार को एक कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बिहरा सेल्समैन हत्याकांड का हुआ खुलासा, दो बदमाश गिरफ्तार

एसडीपीओ ने बताया कि लूट के दौरान श्रवण पासवान ने ही नरसिंह झा पर गोली चलाई थी। जिससे उसकी मौत हुई। उन्होंने बताया कि बरामद पिस्तौल की फोरेंसिक जांच की जाएगी। इसी बरामद पिस्तौल से गोली मारने की बात सामने आई है। एसडीपीओ ने बताया कि बरामद चार चक्का व बाइक चोरी की हो सकती है। जिसकी जांच की जा रही है।

उन्होंने बताया कि अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है। इस मौके पर बिहरा थानाध्यक्ष रणबीर कुमार सहित अन्य मौजूद थे। आपको बताते चलें कि सेल्समैन हत्या के बाद लोगों का आक्रोश पनप गया था जिसके बाद आक्रोशित ने जमकर बवाल काटा था।