बुधवार को प्रेस वार्ता कर करेंगे विधिवत घोषणा, बनें चर्चा का विषय

सहरसा : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के सेवक यानी इरफान अंसारी द्वारा बिमार लालू यादव को किडनी दान देने के फैसला लेने के बाद सहरसा का एक नेता दम्पत्ति ने भी उनके लिए किडनी दान करने की बात कही है।

यह नेता दम्पत्ति है लोजद नेता पूर्व जिला परिषद सदस्य सह अनशन बाबा के नाम से प्रसिद्ध प्रवीण आनंद व उनकी पत्नी वर्तमान जिला परिषद सदस्या प्रियंका आनंद। दोनों पति पत्नी ने कहा कि किडनी दान करने की विधिवत घोषणा अपने आवास पर आयोजित होने वाले प्रेस वार्ता में करेंगे।

ये भी पढ़ें : गर्ल्स हॉस्टल में रात को बेड के नीचे से आई आवाज, युवती ने पलंग के नीचे से देखा तो निकल गई चीख –https://m.livehindustan.com/national/story-in-girls-hostel-sound-came-from-under-the-bed-at-night-when-girl-saw-from-under-the-bed-she-screamed-2750876.amp.html#referrer=https%3A%2F%2Fwww.google.com&amp_tf=From%20%251%24s

इन दोनों ने कहा कि दलित शोषित पीड़ित पिछड़ा अति पिछड़ा महादलित इन तमाम लोगों को जुबान देने वाले इन तमाम गरीब लोगों को आवाज देने वाले राजनेता आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी हैं । उन्होंने शोषितों के मुंह में आवाज दिया और लालू जी उनके अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ा।

सड़क से लेकर सदन तक पहुंचाने वाले हमारे देश के एक महान राजनेता जो अभी इलाजरत हैं जीवन मौत से जूझ रहें और उनको किडनी की जरूरत है। इसलिए हम दोनों ने निर्णय लिया है किडनी दान करने का।

ये भी पढ़ें : बेसहारा मां की बेटी ने नीट परीक्षा में मारी बाजी,घर आने पर भव्य स्वागत

यहां बताते चलें कि चारा घोटाला के विभिन्न मामलों में सजायाफ्ता लालू यादव गिरती सेहत की वजह से रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत हैं। इन सबके बीच डॉक्टरों के मुताबिक, उनकी सेहत में लगातार गिरावट हो रही है। इससे लालू समर्थकों में काफी चिंता है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : सड़क दुघर्टना में पिता-पुत्र गंभीर रूप से जख्मी, इलाज के क्रम में पिता की हुई मौत