बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र से तीन दिन पूर्व LNT कंपनी के कलेक्शन एजेंट से हुई थी लूट

सहरसा : सहरसा पुलिस ने तीन दिन पहले बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र से एक निजी कम्पनी के कलेक्शन एजेंट से हथियार के बल पर 93 हजार लूट मामले का खुलासा कर लिया है वहीं पुलिस ने इस लूट में शामिल बदमाश को हथियार व बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ में गिरफ्तार बदमाश ने लूटकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए अपने सहयोगियों के भी नाम का खुलासा किया है। बैजनाथपुर ओपी प्रभारी संजीव कुमार ने लूटकांड का खुलासा करते हुए बताया कि मुहर्रम के दिन एलएनटी कंपनी के कलक्शन एजेंट से नकाबपोश अपराधियों ने रूपया लूटा था।

ये भी पढ़ें : पटना -नही होगी गाड़ियों की चेकिंग, चलेगा जागरूकता अभियान….!  https://aajtak.intoday.in/story/motor-vehicle-act-bihar-patna-fine-traffic-rules-awareness-campaign-1-1119488.html

जिसके बाद पुलिस विभिन्न ठिकानों पर छापामारी करती रही। पीड़ित के निशानदेही के आधार पर सौरबाजार थाना क्षेत्र के नारों डीह निवासी मनीष कुमार को लूट में संलिप्त पल्सर बाइक और लोडेड देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

लूटे थे 93 हजार नकद एवं मोबाइल : गिरफ्तार बदमाश मनीष कुमार यादव द्वारा बताए गए सहयोगी मुकेश शर्मा के घर पर भी पुलिस छापामारी की। जहां से पुलिस को सिर्फ मुकेश शर्मा के घर से लूटी गई मोबाइल बरामद हुई है। जबकि पुलिस को चकमा देकर मुकेश शर्मा फरार हाे गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : हथियार के साथ सात बदमाश गिरफ्तार, लूट व चोरी की पांच बाइक बरामद

गिरफ्तार बदमाश मनीष ने बताया कि मुकेश के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया है। जिसमें 44 हजार 450 नकद एवं लूटी गयी मोबाइल सहित मुकेश को राशि के बदले बाइक दिया गया। गिरफ्तार बदमाश मनीष इससे पूर्व में 4 बार लूट के मामले में जेल जा चुका है। वह पूर्णिया एसबीआई शाखा के लूट मामले में भी संलिप्त है।

इस मामले में वे जमानत पर इसी माह के चार सितंबर को जेल से बाहर निकले थे। जेल से बाहर निकलते ही उन्होंने कई घटनाओं को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस इस लूट कांड का खुलासा कर बदमाश को न्यायिक हिरासत में जेल भेज राहत की सांस ली है।