पीड़ित दम्पत्ति ने सदर थाना में लिखित आवेदन देकर लगाई न्याय की गुहार

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ा है यह अब किसी से छुपा नहीं है डबल इंजन के सरकार के सांसद भी मानते हैं कि अपराध बढ़ा है लेकिन पुलिस प्रशासन वाहन चेकिंग व शराब खोजने में राज्य सरकार के भरमान का वाहन कर रहे हैं।

इसी क्रम में सहरसा जिले में गुरुवार को दिनदहाड़े बेखौफ बाइक सवार उच्चकों ने एक बुजुर्ग दम्पत्ति से 25 हजद रूपए छीन फरार हो गया है।

ये भी पढ़ें : खगड़िया में दहेज की बलि बेदी पर चढ़ दी गई विवाहिता, गले में फांसी का फंदा लगा हत्या (लाइव हिन्दुस्तान) https://m.livehindustan.com/bihar/bhagalpur/story-murder-of-married-woman-by-hanged-for-dowry-in-khagaria-2740274.amp.html#referrer=https%3A%2F%2Fwww.google.com&amp_tf=From%20%251%24s

घटना के बाद पीड़ित दंपति सदर थाना पहुंच कर रुपये बरामदगी की गुहार लगाई है। वहीं घटना के बाद से बुजुर्ग दम्पत्ति का रो रो कर बुरा हाल है। घटना को लेकर पीड़ित दम्पत्ति ने बताया कि वो सदर थाना क्षेत्र के पूरब बाजार स्थित एसबीआई ब्रांच से रुपये निकासी कर रिक्सा पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे इसी दौरान रास्ते मे नगर पालिका चौक के समीप बाइक पर सवार दो बदमाश पीछे से रुपये भरा थैला झपटकर फरार हो गए।

पीड़ित दम्पत्ति वार्ड नम्बर 17 गौतम नगर के रहने वाले बताए जाते हैं। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस छानबीन में जुट गई है। हालांकि इस छीनतई में भी पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट ढाक के तीन पात वाली कहावत कर देंगी।

ये भी पढ़ें : झपटमारी का नया तरीका कपड़े में मैला लगा ले भागा नगदी, सीसीटीवी में उच्चका कैद