घटना के विरोध में आक्रोशितों ने किया सड़क जाम कर जोरदार प्रदर्शन

 

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा में बस से कुचलकर युवक की मौके पर हुई दर्दनाक मौत। घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल। सड़क जाम कर किया पुलिस प्रसासन के विरोध प्रदर्शन। बस में जमकर की तोड़फोड़।

सहरसा सदर थाना क्षेत्र के कहरा कुटी चौक पर एक यात्री बस से कुचल कर युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने सहरसा – बनगाँव मुख्य मार्ग के कहरा कुटी चौक को पूरी तरह जाम कर सड़क पर टायर जलाकर पुलिस प्रसासन के विरोध में जमकर नारेबाजी की इस दौरान आक्रोशित लोगों की भीड़ ने बस में लाठी डंडों, ईंट से बस में जमकर तोड़फोड़ की।

ये भी पढ़ें : सहरसा : तेज रफ्तार का कहर, अज्ञात ट्रक ने महिला को रौंदा, दर्दनाक मौत

इधर सड़क जाम और हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस को आक्रोशित लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। बाद में सदर थाना प्रभारी सहित पहुंचे पुलिस बलों ने लोगों की भीड़ को किसी तरह समझा बुझाकर सड़क जाम हटवाया और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि मृतक युवक की पहचान अभी नही हो पाई है पुलिस छानबीन में जुटी है।

आक्रोशितों को समझाते सदर थाना अध्यक्ष

घटना के सम्बंध में स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक बस से उतड़ रहा था। इसी दौरान बस की चपेट में आ जाने से उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं स्थानीय लोगों का कहना था कि घटना के घँटों बीत जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

ये भी पढ़ें : खतरनाक रेडिएशन वाले स्मार्ट फोन की आई लिस्ट, ऐसे जाने आपके फोन का क्या हैं लेवल….!

https://www.jagran.com/technology/tech-news-smartphones-that-emit-the-most-radiation-harmful-for-your-health-19582184.html

यहां बताते चलें कि सहरसा जिले भर में इन दिनों रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है एक सप्ताह में कई मौतें सड़क हादसे में हो गई। सौर बाजार में बुजुर्ग की ठोकर से मौत बाद, कल महिषी के बलुआहा में महिला की मौत बाद आज उपरोक्त घटना साफ दर्शाता है कि रफ्तार का कहर जारी है।