भैंस चराने जाने के क्रम में बैजनाथपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार सवारी बस ने मारी ठोकर

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले के बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के बैजनाथपुर – सोनवर्षा राज सड़क मार्ग के विश्वकर्मा चौक के समीप तेज रफ्तार सवारी बस ने भैंस चराने जा रहें एक पिता-पुत्र को ठोकर मार गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

जख्मी दोनों को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान जख्मी पिता की मृत्यु हो गई है। मृतक 65 वर्षीय बुजुर्ग भरत यादव बैजनाथपुर गांव का रहने वाला बताया जाता है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें : Mahindra Car Subscription Service Launched: महिंद्रा ऐंड महिंद्रा ने लॉन्च की कार सब्सक्रिप्शन सर्विस, 19720 रुपये में घर लाएं शानदार SUV….!

https://navbharattimes.indiatimes.com/auto/car-bikes/mahindra-car-subscription-service-launched/articleshow/71111523.cms?utm_source=Whatsapp_Wap_stickyAS&utm_campaign=nbtmobile&utm_medium=referral

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि सुबह सवेरे भरत यादव व उसका पुत्र रंजीत कुमार भैंस चराने घर से बहियार जा रहा था वह भैंस को लेकर सड़क किनारे किनारे जा रहा था कि बैजनाथपुर की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार सवारी बस ठोकर मारता चलते बना।

इलाजरत ज़ख्मी पुत्र रंजीत कुमार

दोनों पिता पुत्र वहीं सड़क किनारे गिर गया जिसे स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा लाया। जहां पिता की मृत्यु इलाज के दौरान हो गई वहीं जख्मी पुत्र रंजीत का अभी भी इलाज चल रहा है।हालांकि परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को देने पर पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा में रफ्तार का कहर विभिन्न स्थानों पर सड़क दुघर्टना में महिला सहित तीन की मौत

वहीं घटना के बाद परिवार में कौहराम मच गया है परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। कई लोगों ने बताया कि जिले सहित बैजनाथपुर- सौनवर्षाराज मार्ग पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिलता है। आए दिन तेज रफ्तार की वजह से कई जाने चली गई है पुलिस प्रशासन को तेज रफ्तार पर रोक लगाने की आवश्यकता है।