मृतक शिक्षक सुपौल जिले के रतनपुरा का है रहने वाला, सहरसा के एक निजी स्कूल में थे टीचर

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा में एक निजी स्कूल के शिक्षक ने फंदे से झूल कर आत्म हत्या कर ली। घटना सदर थाना क्षेत्र के हटियागाछी वार्ड नम्बर 31 की है। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक को देखने आस – पास के लोगों की भारी भीड़ जुट गई।

मृतक का नाम नवनीत मिश्रा बताया जाता है जो सुपौल जिले के रतनपुरा थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जाता है । मृतक सहरसा में किराए के मकान में रहकर निजी स्कूल में शिक्षक के तौर पर बच्चों को पढ़ाता था। घटना की जानकारी आसपास के लोगों को मिलने के बाद सभी अचंभित हैं।

ये भी पढ़ें : मां ने लगाई फटकार तो 8 वीं के छात्र ने फांसी लगा कर ली आत्महत्या

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि देर रात मृतक खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया। सुबह जब गेट नही खुला तो उसके साथी गेट तोड़कर देखा तो फंदे से झूलता हुआ उसका शव पाया। आशंका जताई जा रही है कि घरेलू विवाद में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

वहीं घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी गई जानकारी मिलने के बाद पहुंचे परिजनों के बीच कोहराम मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है।

ये भी पढ़ें : रानू मंडल के गाने को सुनकर रोने लगा शख्स, वायरल हुआ VIDEO – NDTV

https://khabar.ndtv.com/news/zara-hatke/tiktok-top-10-man-break-down-after-listening-ranu-mandal-song-viral-video-2096205/amp/1