रंगदारी नहीं देने पर घोघसम पंचायत के मुखिया के घर बदमाशों द्वारा गोलीबारी

सिमरी बख्तियारपुर : सहरसा में बदमाश किस कदर बेखौफ हो गया है कि अभी एक मुखिया पति की हत्या का आग बुझा भी नहीं कि दुसरे मुखिया के घर चढ़ कर दहशत फैलाने के उद्देश्य से गोलीबारी कर हड़कंप मचा दिया।

यह घटना जिले के कनरिया ओपी क्षेत्र के घोघसम पंचायत के मुखिया के घर का है बदमाशों द्वारा रंगदारी नहीं देने पर गोलीबारी कर दहशत फैला दी। घटना स्थल से पुलिस ने दो खोखा भी बरामद किया है। पुलिस पुरे मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। हालांकि जिस वक्त गोलीबारी की जा रही थी उस वक्त घर में ना तो मुखिया ना ही उसके पति मौजूद थे।

घोघसम पंचायत के मुखिया के घर बदमाशों ने की गोलीबारी,खोखा बरामद

घटना के संबंध में बताया जाता है कि घोघसम पंचायत की मुखिया राजकुमारी देवी एवं उसके पति दिनेश यादव के घर दहशत फैलाने के उद्देश्य से 11 सितंबर की रात्र हथियार बंद बदमाशों द्वारा गोलीबारी की गई चुंकि दिन में ही उसके पिता से रंगदारी की मांग की गई थी।

ये भी पढ़ें : हमसफ़र एक्सप्रेस से हटाया गया फ्लेक्सी फेयरचार्ज…….! https://www.livehindustan.com/bihar/saharsa/story-flexi-fair-charge-removed-from-humsafar-2744915.html

इस संबंध में मुखिया के ससुर उपेन्द्र प्रसाद यादव ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवा मामले की जांच की मांग करते हुए बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की है।

क्या है घटना : बख़्तियारपुर थाना में दर्ज मामले में घोघसम पंचायत के मुखिया राजकुमारी देवी के ससुर उपेन्द्र प्रसाद यादव ने कहा है कि 11 सितंबर को दवाई लेने जा रहा था कि रास्ते मे बुलक यादव, प्रतोस यादव, प्रमोद यादव सभी घोघसम उसे घेर पहले गली-गलौज एवं थप्पर मारने लगा।

ये भी पढ़ें : मुखिया पति हत्याकांड : जेल में बंद कौशल यादव सहित चार पर केस दर्ज

इसी बीच इनलोगो के द्वारा 10 लाख रुपए की रंगदारी मांग किया। उसी दिन के रात्रि लगभग 10 बजे उपेन्द्र यादव दरवाजे पर बैठा था कि उपरोक्त अपराधी सहित तीन चार अपराधी जो मुंह ढका हुआ पहुंच गया एवं ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा। ये लोग मुखिया को खोज रहे था एवं रंगदारी 10 लाख रुपये की मांग की बात कह रहे थे।

जब उपेन्द्र ने कहा कि इतना रुपये कहा से देंगे तो जान मारने की नीयत से उसके ऊपर गोली चला दिया। वहीं जेब से 25 हजार रुपये निकाल लिया। इस संबंध कनरिया ओपी प्रभारी सुशील कुमार मरांडी ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिये पुलिस करवाई कर रही है।

मुखिया के ससुर ने बख्तियारपुर थाना में मामला कराया दर्ज

यहां यहां बताते चलें कि इसी प्रखंड के सरोजा पंचायत के मुखिया पति राजकुमार शर्मा की हत्या गत शुक्रवार की शाम बेखौफ बदमाशों के द्वारा गोलीमार मौत के घाट उतार दिया था घटना के 8 दिन बीत जाने के बाद भी अब तक इस हत्याकांड के हत्यारोपी को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है ऐसे में बड़ा सवाल उठता है कि कि क्या पुलिस प्रशासन का खौफ बदमाशों के बीच नहीं रहा।