24 घंटे के अंदर पुलिस ने अपहरण कांड का खुलासा कर अपहरण कर्ता को किया गिरफ्तार

जेसीबी मालिक व ड्राइवर ने ही मिल कर मुंशी को एक लाख फिरौती के लिए किया था अगवा

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र में सड़क निर्माण का कार्य करवा रही एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के मुंशी अपहरण कांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए अपहृत की बरामदगी सहित चार अपहरण कर्ता को गिरफ्तार कर लिया है।

रविवार को पुरे मामले का खुलासा करते हुए एसडीपीओ मृदुला कुमारी ने प्रेस वार्ता कर बताया कि मेसर्स ए के कंस्ट्रक्शन कंपनी के मुंशी सहरसा के तिवारी टोला निवासी विकास कुमार राय का गत दिनों कार्यस्थल के समीप से ही सोये अवस्था में अपहरण कर लिया गया था।

ये भी पढ़ें : अपहृत युवती बरामद, अपहरण मामले में हुआ बड़ा खुलासा

इस बात को लेकर कंपनी के मालिक ने लिखित आवेदन देकर मुंशी बरामदगी की गुहार लगाई थी। पुलिस ने पुरे मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत मामले की छानबीन शुरू कर मुंशी की बरामदगी के लिए जाल बिछा छापेमारी शुरू कर दिया।

पुलिस को 24 घंटे के अंदर सफलता मिली अपहृत मुंशी को सलखुआ थाना क्षेत्र के ठुठ्ठी डीह टोला के समीप से कोपरिया निवासी मुकेश यादव व गगन यादव के चंगुल से छुड़ा दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ें : Chandrayaan-2: चांद पर ISRO ने खोज निकाला विक्रम लैंडर, संपर्क.….!

https://aajtak.intoday.in/story/chandrayaan-2-vikram-lander-found-on-moon-surface-isro-good-news-1-1117705.html

डीएसपी ने बताया कि दरअसल इस अपहरण कांड को अंजाम सौर बाजार थाना क्षेत्र के बखरी समदा निवासी जेसीबी मालिक महादेव महतो एवं उसके चालक महादेव महतो के द्वारा दिया गया था। इन दोनों ने स्कार्पियो से निर्माण कार्य स्थल पर पहुंच हथियार के बल पर मुंशी का अपहरण कर कंपनी के मालिक के पुत्र अमित कुमार चौधरी को फोन कर फिरौती के रूप में एक लाख की रंगदारी की मांग की।

पुलिस ने सबसे पहले उन दोनों को उसके घर से गिरफ्तार कर कड़ी पुछताछ की तो उसने अपहृत के संबंध में जानकारी दी। बताया जाता है कि सड़क निर्माण कार्य के दौरान अपहृत मुंशी विकास कुमार व जेसीबी चालक के बीच नोक झोंक हुई थी। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।