कौशल ने षड्यंत्र रच अपने गुर्गों से कराया मेरे पति की हत्या : मुखिया कुंती देवी

https://youtu.be/oPGuYnVxEOc

एक लाख रुपया रंगदारी नहीं देने व पुरानी रंजिश में हत्याकांड को अंजाम दिया गया

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : जेल में बंद कौशल यादव ने कराया मेरे पति की हत्या, उसने अपने गुर्गों की मदद से षड्यंत्र रच एक लाख रंगदारी नहीं देने पर पुरानी रंजिश निकालते हुए मेरे पति की हत्या करवा दिया।

मुखिया कुंती देवी (फाइल फोटो)

ये कहना है सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के सरोंजा पंचायत की मुखिया कुंती देवी का। मुखिया कुंती देवी ने पति की हत्या बाद अपने फर्दबयान पर तीन नामजद एक अज्ञात पर मामला दर्ज करवाई है।

ये भी पढ़ें : कोशी का कुख्यात कौशल यादव साथी सहित चढ़ा पुलिस के हत्थे, हथियार सहित अन्य समान बरामद

मुखिया ने अपने बयान में बताई कि शुक्रवार शाम फोन पर जानकारी मिली की बाजार से घर आने के क्रम में मोर्डन पब्लिक स्कूल के इर्द-गिर्द उसके पति की गोली मार दी गई है वे सूचना मिलते ही अपने रिस्तेदार के साथ घटना स्थल पर पहुंच देखी की पति को गोली मार गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

जेल में बंद कौशल यादव की फाइल फोटो

अन्य लोगों की सहायता से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाने लगी। इसी दौरान रास्ते में उसके पति ने बताया कि कुख्यात कौशल यादव ने गत दिनों एक लाख रुपए की रंगदारी जेल से फोन कर मांगी थी उसने कहा कि एक लाख रुपए कार्तिक शर्मा के पास जमा कर देना नहीं तो पहले दस गोली मारी थी इस बार मारेंगे तो नहीं बचेगा।

ये भी पढ़ें : कौशल यादव गिरफ्तार (दैनिक भास्कर की खबर) https://www.bhaskar.com/news/BIH-PAT-HMU-kaushal-yadav-was-arrested-in-saharsa-news-hindi-5487003-NOR.html

वहीं अपने बयान में कुंती देवी ने कहा कि पति ने बताया कि राहुल शर्मा पिता विद्यानंद शर्मा, मोहनियां निवासी एवं निरज यादव पिता सत्तो यादव साकिन करूआ एवं एक अज्ञात व्यक्ति मोर्डन पब्लिक स्कूल के ‌समीप घेर कर गोली मार दी। घटना के कारण में उन्होंने स्पष्ट रूप से पुरानी रंजिश व एक लाख रुपए की रंगदारी नहीं देने को लेकर हत्या को अंजाम कौशल यादव द्वारा जेल से षड्यंत्र रच देने की बात कही गई है।

मृतक राज कुमार शर्मा (फाइल फोटो)

हत्या के बाद हत्यारों ने मुखिया के पास रहें पच्चीस हजार नगदी, एटीएम, मोबाइल, चेक बुक सहित ड्राइविंग लाइसेंस लेकर भाग जाने की बात कही गई है। इस संबंध बलवाहाट ओपी प्रभारी हरेश्वर सिंह ने बताया कि गिरफ्तारी हेतू सघन छापेमारी अभियान जारी है जल्द हत्यारोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।