एसडीओ, डीएसपी के द्वारा 72 घंटे में हत्यारोपी के गिरफ्तार कर लेने के आश्वासन बाद टुटा जाम

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के सरोजा पंचायत के मुखिया कुंती देवी के पति राज कुमार शर्मा की हत्या बेखौफ बदमाशों द्वारा गोली मार शुक्रवार शाम कर देने के बाद घटना से आक्रोशित जनप्रतिनिधियों ने बलवाहाट चौक को जाम कर यातायात बाधित कर दिया।

मुखिया पति की हत्या से आक्रोशित जनप्रतिनिधियों सहित ग्रामीणों ने बलवाहाट चौक पर बांस बल्ला लगा कर सड़क जाम कर स्थानिय प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी करते हत्यारोपी की अविलंब गिरफ्तारी सहितओपीध्यक्ष के तबादले की मांग करने लगे।

ये भी पढ़ें : सहरसा में मुखिया पति की गोली मार हत्या (यूनिवार्ता)  http://www.univarta.com/story/States/news/1721335.html#.XXO8zY2IPOM.whatsapp

सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे पूर्व जिप उपाध्यक्ष सह लोजद नेता रितेश रंजन और पूर्व जिप सदस्य प्रवीण आनंद ने कहा कि आज सम्पूर्ण बिहार अपराध के आगोश में समा गया है आज कोई सुरक्षित नहीं है बदमाशों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि उसपर अंकुश लगाने में बिहार सरकार पुरी तरह बिफल साबित हो चुकी है ।

उन्होंने ने कहा जहां थानों की बोली लगती हो तो अपराध कहां से समाप्त होगा। मुखिया पति के हत्या के लिए सीधे तौर पर जिला प्रशासन जिम्मेदार है। जब मुखिया पति को पुर्व में भी बदमाशों द्वारा गोली मारी गई थी और प्रशासन ने उनको अंगरक्षक मुहैया कराई थी तो उसे क्यों हटा लिया गया। अगर आज उनके पास अंगरक्षक रहता तो उसकी हत्या नहीं होती।

ये भी पढ़ें : खगड़िया : उत्तर माड़र पंचायत के मुखिया पति की गोली मार हत्या, हंगामा

हमारी मांग है इस घटना में शामिल सभी बदमाशों की गिरफ्तारी हो अन्यथा उग्र आंदोलन किया जाएगा। वहीं कांग्रेस नेता विनोद पासवान ने प्रशासन के दिए 72 घंटे के अंदर शामिल हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में आत्मदाह कर लेने की बात कही है।

सलखुआ मुखिया संघ अध्यक्ष सह राजद नेता मिथिलेश विजय ने कहा कि मंगलवार को इस हत्याकांड के विरोध में मटेश्वर धाम मंदिर परिसर में जिला जनप्रतिनिधियों की एक विशाल बैठक आहुत की गई है। उस बैठक में जनप्रतिनिधियों की हो रही हत्या के संबंध में व्यापक विचार-विमर्श किया जाएगा। वहीं अगर 72 घंटों में हत्यारोपी गिरफ्तार नहीं होता तो यह आंदोलन बड़े स्तर पर शुरू कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें : रामानंद पहलवान के पूर्व मुखिया भाई को बदमाशों ने गोली मार कर दी हत्या

वहीं जाम की सूचना पर पहुंचे सिमरी बख्तियारपुर एसडीओ वीरेंद्र कुमार, एसडीपीओ मृदुला कुमारी और पूर्व विधायक डा अरूण कुमार ने आक्रोशित जनप्रतिनिधियों से वार्ता कर उन्हें शांत कराते उनसे कई बिन्दुओं पर बात की।

इस मौके पर एसडीओ वीरेंद्र कुमार डीएसपी मृदुला कुमारी ने कहा कि 72 घंटे के अंदर घटना में शामिल सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लेने का आश्वासन जिला पुलिस कप्तान ने दिया है। पुलिस लगातार हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। वहीं एसडीओ ने कहा कि जिला पदाधिकारी के आदेश पर मृतक के परिजन को उचित मुआवजा दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बेखौफ बदमाशों ने मुखिया पति की गोली मार कर दी हत्या

इस दौरान मुखिया संघ के जिलाध्यक्ष रंधीर यादव, एस कुमार, पूर्व जिप सदस्य निर्मल ठाकुर, भाजपा मंडल अध्यक्ष राजकिशोर सिंह, समाजसेवी पिंटू शर्मा, रामेश्वर प्रसाद यादव, लक्ष्मीकांत शर्मा, राहुल कुमार सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे। वहीं इस दौरान ऐतियात के तौर पर नवहट्टा थानाध्यक्ष सुमन कुमार, महिषी थानाध्यक्ष कमलेश कुमार, बलवाहाट ओपी के दरोगा अनिल कुमार सिंह, सलखुआ थाना पुलिस सहित दर्जनों पुलिस बल मौजूद रहें।