पप्पू यादव के बाद जिप उपाध्यक्ष, वैश्य समाज के अनुमंडल अध्यक्ष सहित अन्य पहुंचे

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : इसी माह के चार सितंबर को कटिहार जिले के कुर्सेला में संदिग्ध अवस्था में किराए के मकान से फांसी के फंदे से झूल सिमरी बख्तियारपुर शर्मा चौक निवासी अनंत कुमार जायसवाल की मौत हो गई थी।

मृतक अनंत जयसवाल (फाइल फोटो)

सिमरी बख्तियारपुर में मृतक के परिजनों से नेताओं का मिल शोक संवेदना व्यक्त करने का सिलसिला जारी है। जआप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने परिजनों से मिल एसपी कटिहार से बात कर इस मौत की सही जांच कर उचित कार्रवाई की बात कही थी।

ये भी पढ़ें : बिना हेलमेट बाइक चला रहे जमादार का एसडीपीओ ने काटा चलान…! https://www.prabhatkhabar.com/news/saharsa/bihar-policeman-was-riding-bike-without-helmet-fined-1000-rupees-in-saharsa/1327236.html

वहीं बुधवार को पूर्व जिप उपाध्यक्ष रितेश रंजन, अखिल भारतीय मध्य देशीय वैश्य सभा के अनुमंडलीय अध्यक्ष सुमित गुप्ता, पूर्व जिप सदस्य ठाकुर आदि ने मुलाकात कर ढाढस बंधाते हुए इस मौत की उचित जांच हेतू हर संभव मदद की बात कही है।

परिजनों को ढांढस बंधाते पूर्व सांसद पप्पू यादव

जिप उपाध्यक्ष से परिजनों ने कहा कि अनंत कुमार कटिहार के कुर्सेला में रह कर डब्बा बंद पीने का पानी का सप्लाई करता था एक बड़े साजिश के तहत उसे मौत के घाट उतार फिर उसे उसके कमड़े में पंखे से फांसी का फंदा लगाकर हत्या को आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया गया।

ये भी पढ़ें : एक होनहार चिराग़ जो जलने से पहले बुझ गया, दुर्घटना में युवक की मौत

वहीं पूरे मामले पर रितेश रंजन ने संबंधित पदाधिकारियों से दूरभाष पर बात की और जल्द – से – जल्द घटना में संलिप्त आरोपियों को पकड़ने की मांग की। इस मौके पर रितेश ने कहा कि बिहार में कुशासन की सरकार चल रही है। हत्या, लूट और बलात्कार का दौर चल रहा है। अनंत के मौत का हिसाब होगा और दोषी को सजा मिलेगी। मौके पर गोपाल शर्मा, विक्की जायसवाल, छोटू जायसवाल सहित अन्य मौजूद रहे।

यहां बताते चलें कि चार सितंबर की सुबह कुर्सेला थाना क्षेत्र के अयोध्या गंज बाजार के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के समीप जय प्रकाश साह के किराए के मकान से अनंत कुमार जायसवाल का शव पुलिस ने पंखे से फांसी का फंदा में झुलते अवस्था में बरामद किया था। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का होने की बात सामने आ रही थी लेकिन बाद में परिजनों ने इसे हत्या का माह बता मामला दर्ज करवाया था।

ये भी पढ़ें : सहरसा : पति दुबई में पत्नी की इलाज के दौरान संदिग्ध स्थिति में मौत

मृतक 35 वर्षीय अनंत जायसवाल अपने ननिहाल कुरसेला में रहकर डब्बा बंद मिनरल वाटर बेचने का कार्य करता था। कुरसेला स्वास्थ्य केंद्र के समीप जयप्रकाश शाह के मकान में किराया पर रहता था।

मृतक अनंत जयसवाल एक जिंदा दिल इंसान थे, इस मौत की न्यायिक जांच हो। “ब्रजेश की बात” अनंत को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए मृत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती है

घटना की सुबह से शाम तक जब अनंत के कमड़े का गेट नहीं खुलने पर पड़ोसी तथा आसपास के लोगों ने मृतक अनन्त जायसवाल के कमरा का गेट को खटखटाया तथा आवाज दिया। गेट नहीं खोलने पर लोगों ने खिड़की से झांककर देखा तो फांसी पर अनन्त लटका था। तब लोगों ने इसकी सूचना कुर्सेला पुलिस को दी गई थी।