भागते झपटमार की तस्वीर हुई सीसीटीवी में कैद, पुलिस जुटी जांच में

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर में झपटमारी गिरोह सक्रिय हो गया है गत दिनों से झपटमारी की घटना में तेजी आ गई है। पहले जहां झपटमार उच्चके मौका मिलने पर नगदी पर हाथ साफ करते थे लेकिन अब झपटमार झपटमारी का नया तरीका अपना लिया है।

सीसीटीवी में कैद भागते झपटमार

गुरूवार को झपटमार ने इस नए तरीके का इस्तेमाल कर एक भोले भाले तरियामा पंचायत के तुर्की गांव निवासी रामदेव सिंह से 35 हजार रूपए झपट चलते बना हलांकि भागते झपटमार की तस्वीर गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है पुलिस तस्वीर के आधार पर मामले की छानबीन में जुट गई है।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर : कोढ़ा गैंग का शातिर लूट की बाइक के साथ चढ़ा पुलिस के हत्थे

घटना के संबंध में पीड़ित किसान ने बताया कि उसका पुत्र जो पंजाब में रह कर मजदुरी करता है उसके खाते में राशि भेजी थी। गुरुवार को बैंक आफ इंडिया शाखा से नगदी 35 हजार रुपए निकासी कर उसे थैले में रख कर घर के लिए निकला।

पीड़ित किसान रामदेव सिंह

रानीबाग रेलवे ढाला के समीप एक जुता चप्पल की दुकान में एक चप्पल खरीद जैसे ही घर के लिए निकला कि किसी ने उसके धोती में गंदा लगा दिया। गंदा लगा देख मवेशी हाट में लगे चापाकल पर गंदा धोने चला गया। बगल में थैला रख चापाकल पर गंदा धो रहा था कि अचानक एक लड़का थैला लेकर भाग गया। जब तक हो हल्ला किया वह भाग खड़ा हुआ।

ये भी पढ़ें : बाईक डिक्की तोड़ उच्चकें रंगे हाथ चढ़ा भीड़ के हत्थे,जमकर हुई कुटाई

घटना उपरांत पीड़ित किसान ने बख्तियारपुर पुलिस को लिखित आवेदन देकर मामले की जानकारी देते हुए उचित कार्रवाई की मांग की है। वही इस संबंध में थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है जल्द झपटमार को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।