मुखिया पति राजकुमार शर्मा के घर पहुंच परिजनों से मिल बंधाया ढ़ाढस

 

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : नीतीश कुमार के वर्तमान शासन काल में अबतक सुबे में 27 हजार लोगों की हत्या हो चुकी है। ये बातें हम नहीं विभिन्न थानों दर्ज केस का आंकड़ा कह रहा है।
उक्त बातें रविवार को सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के सरोंजा गांव राजकुमार शर्मा के घर पहुंच परिजनों से मिल ढाढस बंधाने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए कही। उन्होंने कहा कि किस आधार पर सहरसा जिला प्रशासन ने राजकुमार शर्मा से बाडीगार्ड छीन लेने का काम किया जबकि उस पर पूर्व में हमला हो चुका है।

ये भी पढ़ें : सलमान खान के साथ गाना गाते नजर आई रानू मंडल, जानें क्या सच्चाई है इस वायरल वीडियो कई…! https://www.amarujala.com/photo-gallery/entertainment/bollywood/viral-video-of-salman-khan-and-ranu-mondal-is-fake

जन-अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष यादव ने कहा कि इस क्षेत्र के बड़े नेताओं का पिछले तीन माह का मोबाइल का काल डिटेल्स की जांच की बात करते मुखिया पति हत्याकांड की जांच सीआईडी से कराने की मांग बिहार के डीजीपी से मिलकर करने की बात कही। उन्होंने कहा कि सरकार व प्रशासन पुरी तरह पंगु बन बैठी है अपराधी मस्त है हर रोज हत्या, लूट, बलात्कार हो रहे हैं।
जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि राज्य में पार्टी के द्वारा किये जा रहे संवेधानिक तरीके से धरना-प्रदर्शन पर सीधे हमारे ऊपर मुकदमा किया जाता है, चाहे शिक्षक, ममता, सिपाही, आंगनवाडी, संविदा कर्मचारियों के पक्ष का सवाल या अन्य सब में हमें जिम्मेदारी बनाया जाता है। आज शासन व विपक्ष दोनों चुप बैठा है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बेखौफ बदमाशों ने मुखिया पति की गोली मार कर दी हत्या

पप्पू यादव ने कहा कि दिवंगत राजकुमार शर्मा के बच्चे जिस स्कूल में पढ़ते है उसी में पढ़ता रहेगा मैं भरपूर सहयोग करूँगा। उन्होंने कहा कि मुखिया की हत्या लोकतंत्र के लिए घातक है इसका परिणाम आगे चल भयंकर बुरा होगा जिसकी अभी शुरुआत हो गई है।
राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (फाइल फोटो)
उक्त मौके पर पार्टी के प्रदेश सचिव शैलेन्द्र शेखर, अरबिंद खां, अब्दुश सलाम, मनोज पासवान, इंदल यादव जिलाध्यक्ष महबूब आलम, रंजन यादव, युवा अध्यक्ष समीर पाठक, पुनपुन यादव, राहुल भगत, अशोक महतो, अंगद यादव, संजय यादव सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।