आरजेडी छात्र नेताओं ने स्टेशन अधीक्षक से अतिक्रमण हटाने को सौंपा पत्र

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : समस्तीपुर रेल मंडल अंतर्गत आने वाले पूर्व-मध्य रेलवे के सहरसा – मानसी रेलखंड पर स्थित सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन परिसर अतिक्रमणकारियों का मुख्य अड्डा बन गया है। अतिक्रमण की वजह से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

उपरोक्त मामलों को लेकर शुक्रवार को छात्र राष्ट्रीय जनता दल सिमरी बख्तियारपुर के नेताओं ने स्टेशन अधीक्षक दिलीप विश्वास को आवेदन दे कर अतिक्रमण हटाने की मांग की है।

ये भी पढ़ें : रेलवे : ड्यूटी अवधि में ट्रेन ऑपरेशन से जुड़े रेलकर्मी के लिए स्मार्टफोन इस्तेमाल पर रोक

स्टेशन अधीक्षक को दिए आवेदन में छात्र राजद से जुड़े नेताओ ने कहा है कि सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन पूरी तरह अतिक्रमणकारियों की चपेट में आ चुका है। स्टेशन के बाहरी परिसर में दर्जनों दुकाने यत्र – तत्र लग गई है। जिस कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावे स्टेशन पर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों की वजह से हर वक्त स्टेशन के बाहरी और अंदरूनी हिस्से में गंदगी का अंबार लगा रहता है।

साथ ही ये अतिक्रमणकारी रेलवे के नियम – कायदों की धज्जियां उड़ाते उड़ाते हुए अनाप – शनाप पैसा यात्रियों से उसूलते है और पैसे ना देने पर यात्रियों के साथ बदसलूकी इनकी आम दिनचर्या बन गई है। हर बार इन अतिक्रमणकारियों को रेलवे द्वारा हटा दिया जाता हैं परंतु हर बार पैसे और पावर के बल पर ये अतिक्रमणकारी सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन को अतिक्रमित कर लेते है।

इस मौके पर रवीशर यादव, मनोहर कुमार, अजित यादव, चितरंजन कुमार, रिशव यादव, पंकज कुमार, अमित कुमार, अभय कुमार सहित अन्य मौजूद थे। इस संबंध में स्टेशन अधीक्षक दिलीप विस्वास से पुछे जाने पर बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है जिसे वरीय पदाधिकारी को अग्रतर कार्यवाई हेतु जानकारी दी गई।

ये भी पढ़ें : मिथिला पेंटिंग से सजेगी सिमरी बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन की दिवाल