सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के मुहम्मदपुर निवासी है कैलाश यादव
  • मेहनत व लगन की बल पर दिल्ली भाजपा में बना रखी है अपनी पहचान

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) @Brajesh_Bharti. कहा गया है मेहनत एवं इमानदारी से समाज सेवा की जाय तो मुकाम मिलता है भले इसमें देर जो भी हो। जी हां कुछ ऐसा ही कमाल दिखा रहा एक बिहारी युवा वह भी देश की राजधानी दिल्ली में। वह भी भाजपा जैसी सत्तारूढ़ पार्टी में।

अमित साह के साथ कैलाश यादव

सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के मुहम्मदपुर गांव निवासी कैलाश यादव को उसकी इमानदारी एवं पार्टी के प्रति सच्ची लगन को देखते हुए पार्टी ने उन्हें कई जिम्मेदारी देते हुए पार्टी में उनके कद को बढ़ा दिया है।

ये भी पढ़ें : एशिया प्राइड अवार्ड से हरियाणा के करनाल में सम्मानित हुए सहरसा के लाल

फोन पर कैलाश यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली भाजपा ने सबसे पहले विदेश विभाग के संयोजक पद की जिम्मेदारी दी है।

वहीं उन्हें इसके अलावे प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना का प्रचार प्रसार अभियान की जिम्मेदारी दी है। इस विभाग के दिल्ली प्रदेश प्रभारी रवि दत्त मिश्रा एवं महामंत्री सुनील कुमार गोयल द्वारा हस्ताक्षरित पत्र सौंपा गया है।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर का लाल दिल्ली की राजनीति में मचा रहा धमाल

कैलाश यादव ने बताया कि उन्हें युवा प्रभाग का जिलाध्यक्ष नई दिल्ली बनाया गया है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेदारी दी है उस पर शतप्रतिशत खड़ा उतरने का काम करूंगा। जल्द प्रचार प्रसार अभियान को जन जन तक पहुंचाने के लिए कार्यक्रम की शुरुआत की जाएगी।

मनोज तिवारी के साथ कैलाश यादव

कैलाश यादव को भाजपा में गहरी पैठ बनने पर पैतृक गांव में खुशी का माहौल है। पंचायत के मुखिया रमेश चंद्र यादव, जदयू जिलाध्यक्ष चन्द्र देव मुखिया, समाजसेवी पिन्टू शर्मा सहित अन्य ने कैलाश यादव को बधाई दी है।