डा.सीमा झा के स्वीकृति नर्सिंग होम में एक गर्भवती महिला की मौत हो गई

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा सदर थाना क्षेत्र के पूरब बाजार स्थित एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के क्रम में एक गर्भवती महिला की मौत हो गई। मौत बाद परिजनों ने डाक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगा जमकर हंगामा मचाया।

हालांकि हंगामा की खबर पर स्थानिय पुलिस नर्सिंग होम पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर हंगामा कर रहे लोगों को शांत करने में जुट गई।

ये भी पढ़ें : दरोगा भर्ती परीक्षा रद्द करने की मांग को लेकर समाहरणालय गेट पर हंगामा

यह पुरा मामला देर रात सहरसा सदर थाना क्षेत्र के पूरब बाजार स्थित एक निजी अस्पताल स्वीकृति नर्सिंग होम का है जहाँ इलाज के दौरान एक गर्भवती महिला की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने डॉक्टर सीमा झा पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया।

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि सदर थाना क्षेत्र के वार्ड नम्बर – 12 से आई एक 33 वर्षीय गर्भवती महिला इशरत खातून को परिजनों द्वारा स्वीकृति नरसिंग होम में भर्ती कराया। जहाँ इलाज के दौरान इशरत खातून को सुई दिया गया लेकिन सुई लगाने के बाद महिला मरीज की कुछ देर बाद मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : प्रसव के दौरान नवजात की मौत, परिजनों ने जमकर मचाया हंगामा

जिसके बाद मृतक महिला के परिजन भड़क गए और इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए नर्सिंग होम में हंगामा करने लगे। इस दौरान करीब दो घँटे तक हंगामा जारी रहा। वहीं हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर बड़ी संख्यां में पुलिस बल पहुंची वहीं स्थानीय लोगों की भी भीड़ जुट गई।

जिसके बाद किसी तरह नाराज परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया गया और फिर परिजन शव को अपने साथ ले गए। परिजनों का कहना था कि मृतक महिला का पूर्व से यहां से इलाज चल रहा था। कल मरीज को यहां लाया गया था। जहां एक सुई लगाने के बाद अचानक सुई लगाते लगाते महिला के मुंह से झांग निकलने लगा और मौत हो गई।