बिशनपुर रेलवे क्रासिंग के समीप वाहन चेकिंग के क्रम में हुआ गिरफ्तार

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा पुलिस मादक पदार्थ बिक्री एवं तस्करी रोकने के प्रति सजग नजर आ रही हैं। इसका नतीजा है कि रविवार सुबह जिले के सोनवर्षा कचहरी ओपी पुलिस ने वाहन चेकिंग के क्रम में बाइक सवार दो गांजा तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। गिरफ्तार तस्कर के पास से बोरे में बंद 15 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है।

इस गिरफ्तारी के संबंध में सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हो रही थी कि इस क्षेत्र में बड़े पैमाने पर गांजा की तस्करी की जा रही है। पुलिस ने जाल बिछाया और दो तस्कर को धड़ दबोच लिया गया। वहीं जिस बाइक से तस्करी को अंजाम दिया जा रहा था उसे भी जप्त कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : सिमरी बख्तियारपुर पं.स.सदस्य पुत्र ने युवक को गोली मार कर दी हत्या

सदर थाना सहरसा में जप्त गांजा के साथ दोनों तस्कर व पुलिस पदाधिकारी

ओपीध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह की मानें तो जब सूचना मिली कि गांजा का खेप खपाने के लिए ले जाया जा रहा है ओपी क्षेत्र में वाहन चेकिंग शुरू कर दिया गया। इसी क्रम में बिशनपुल रेलवे क्रासिंग के समीप एक बाइक जिसका नंबर BR 19 -6753 पर सवार दो व्यक्ति बोरे में भर कुछ ले जाया जा रहा था। रोक तलाशी ली गई तो गांजा बरामद हुआ।

दोनों सवार को हिरासत में लिया गया जिनमें एक व्यक्ति ओपी क्षेत्र के बलुआहा गांव निवासी विजय यादव का पुत्र नीतीश कुमार एवं दुसरा रामचंद्र प्रसाद यादव के पुत्र राजा कुमार को शामिल हैं। दोनों व्यक्तियों को पुछताछ बाद न्याययिक हिरासत में भेज दिया गया। फिलहाल पुलिस अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है।

ये भी पढ़ें : पीक-अप पर लदी भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार