4 अगस्त को सहरसा-पूर्णिया पैसेंजर ट्रेन में रेल यात्रीयों से लूट की घटना को दिया गया था अंजाम

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : इसी माह के चार अगस्त को सहरसा – पूर्णियां रेलखंड के सहरसा स्टेशन के आउटर सिग्नल के समीप खड़ी सहरसा – पूर्णिया के बीच चलने वाली 55583 नंबर की पैसेंजर ट्रेन में लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले तीन शातिर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं हिरासत में लिए गए बदमाशों के पास से यात्रियों से लूटी गई तीन मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है। सभी गिरफ्तार बदमाशों को सदर थाना लाया गया जहां आवश्यक पुछताछ व कार्रवाई बाद रेल जीआरपी को सुपूर्द कर दिया गया।

ये भी पढ़ें : रेलवे : ड्यूटी अवधि में ट्रेन ऑपरेशन से जुड़े रेलकर्मी के लिए स्मार्टफोन इस्तेमाल पर रोक

सदर थानाध्यक्ष राजमणि ने बताया कि गुप्त सूचना व तकनीक अनुसंधान उपरांत इस कांड को अंजाम देने वाले बदमाशों को चिन्हित किया गया। इसी क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना क्षेत्र के झपड़ा टोला में छापेमारी करते हुए तीन अपराधियों को धर दबोचा गया।

उन्होंने बताया गिरफ़्तार सचिन शर्मा, धर्मवीर शर्मा एवं विजय शर्मा में एक बदमाश धर्मवीर शर्मा पर पूर्व से भी अपराधिक मामले हैं। पुलिस सभी मामलों को खंगाल रही है वहीं अन्य दो के संबंध में भी जानकारी प्राप्त की जा रही है। वहीं इस कांड में शामिल अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछा दिया गया है वे भी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

ये भी पढ़ें : सहरसा : ट्रेन से उतर घर लौट रहे युवक की बाइक लूटी, विरोध करने पर मारा चाकू

यहां बताते चलें कि इसी माह के 4 अगस्त को पूर्णिया – सहरसा 55583 नम्बर की पैसेंजर ट्रेन में लगभग एक दर्जन अपराधियों ने हथियार के बल पर रेल यात्रियों से लुटपाट के वारदात को अंजाम दिया था। अपराधियों वारदात को उस वक्त अंजाम दिया था जब ट्रेन रेलवे जंक्शन के कुछ दूरी स्थित आउटर सिग्नल के समीप खड़ी थी।

इस दौरान नकाब पोश अपराधियों ने कई यात्रियों से नगदी समेत मोबाइल की लूट पाट की थी। जिसके बाद पीड़ित यात्रियों ने रेल थाने में मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद रेल थाना पुलिस एवं सदर थाना पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए अपराधियों के धर पकड़ में जुट गई थी ।