आधा दर्जन बाइक सवार नामजदों ने घर पर धावा बोलकर मारी गोली

सहरसा : जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के कनरिया ओपी के बेलवाड़ा गांव में आपसी विवाद में 36 वर्षीय शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना बीते गुरुवार देर रात की है मृतक का नाम मुकेश कुमार सिंह बताया जा रहा है जो बेलवाड़ा गांव का रहने वाला था।

मृतक युवक का शव

घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने गांव के ही रणवीर सिंह पर गोली मारने का आरोप लगाते हुए कहा कि गांव में रणवीर सिंह द्वारा अवैध गांजा, शराब का कारोबार किया जा रहा था जिसका मृतक मुकेश सिंह ने विरोध किया तो विवाद बढ़ गया इसी क्रम में बीते देर रात रणवीर सिंह आठ नामजद लोगों के साथ हड़वे हथियार से लैस होकर बाइक से आया और मुकेश सिंह को गोली मारकर फरार हो गया।

मामले की छानबीन करती पुलिस

गोली लगने से मुकेश सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की छानबीन शुरू कर दिया। देर बख्तियारपुर सर्किल इंस्पेक्टर राजेश्वर सिंह व दिन में डीएसपी मामले की छानबीन के लिए पहुंची।

मृतक का भाई

वहीं घटना को लेकर सिमरी बख्तियारपुर डीएसपी मृदुला कुमारी ने बताया कि आपसी विवाद में रुपये के लेनदेन में हत्या हुई है। पुलिस की माने तो हत्यारोपी रणवीर सिंह और मृतक मुकेश सिंह पड़ोसी हैं और दोनों गांजा तस्करी का अवैध कारोबार से जुड़े हैं उसी बात को लेकर दोनों के बीच रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ जिसमे रणवीर सिंह ने गोली मारकर मुकेश सिंह की हत्या कर दी ।

पंचनामा तैयार करती पुलिस

घटना स्थल से पांच बाइक जप्त की गई है। आठ नामजद अभियुक्त पर मामला दर्ज किया गया है जिनमें सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के बेलबाडा़ पंचायत की पंचायत समिति सदस्य आमो देवी भी शामिल है। फिलहाल दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि शेष की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है, वहीं पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

इन लोगों को बनाया गया है आरोपी : आमो देवी, रणवीर सिंह, छत्रि सिंह, दीना सिंह, पंकज सिंह, सुशील यादव, मनोज यादव, मुकेश यादव शामिल हैं। इन लोगों पर भादवि की विभिन्न धाराओं के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये सब बाइक हुई जप्त : टीवीएस विक्टर बीआर 19 एल 1231, टीवीएस फैनेक्स बिना नंबर की, रायल इनफिल्ड(बुल्लेट) बीआर 19 एल 0344, हीरो पैशन प्रो व हीरो ग्लेमर दोनों बिना नंबर की, इन बाइक को पुलिस ने जप्त किया है।

यह भी पढ़ें : सहरसा : बेखौफ बदमाशों ने पंचायत सचिव की गोली मार कर दी हत्या