ससुराल वालों ने दहेज की खातिर जहर खिलाकर हत्या करने का लगाया आरोप

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले के सोनवर्षा कचहरी ओपी क्षेत्र के धकजरी गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। मृतिका के परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज की खातिर जहर खिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

बताया जाता है कि तीन वर्ष पूर्व मधेपुरा जिले के बभनी गांव की रहने वाली रोजी की शादी घरवालों ने धकजरी गांव निवासी मो. जियाउल से की थी। शादी के बाद रोजी को नौ माह की एक बच्ची भी हुई लेकिन इस बीच ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा दहेज में टीवी, फ्रिज और गाड़ी की मांग की जा रही थी और नही देने पर लगातार विवाहिता को प्रताड़ित किया जा रहा था।

इसी बीच मृतिका रोजी के परिजनों को सूचना मिली कि रोजी की तबियत बिगड़ गई है और ससुराल वालों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि मृतिका के पति दुबई में काम करते हैं।

परिजनों ने मृतिका के ससुर, भैंसुर सहित अन्य लोगों पर जहर खिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : दहेज में फ्रिज व बाइक नहीं मिलने पर विवाहिता की गला दबा हत्या