सोनवर्षाराज की जिप पार्षद जेल में बंद बाहुबली पूर्व मुखिया अनिल यादव की पत्नी हैं

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बनमा-ईटहरी प्रखंड निवासी सोनवर्षाराज क्षेत्र संख्या 12 की जिला पार्षद रजनी बाला को दूरभाष पर जान मारने की धमकी व रंगदारी मांगे जाने का एक मामला सामने आया है।

जिला पार्षद रजनी बाला (फाइल फोटो)

इस बाबत जिला पार्षद ने स्थानीय थाने मे आवेदन देकर धमकी देने वाले के खिलाफ कानूनी कारवाई करने की मांग की है। थाने मे दिए गए आवेदन के अनुसार बीते एक अगस्त को पार्षद के मोबाईल पर मोबाइल नंबर 7292909514 से अज्ञात व्यक्ति ने कॉल कर सुपौल से बोले जाने की बात कहते हुए सहरसा जेल में बंद कौशल यादव, भरत यादव, मनीष यादव व छोटे मियां के काम मे बाधा न पहुचाने की बात कही।

अनिल यादव व रजनी बाला (फाइल फोटो)

वहीं सुनिश्चित जगह पर पांच लाख रुपए पहुंचाने तथा नही पहुंचाने पर जेल में बंद पार्षद के पति पूर्व मुखिया अनिल यादव व पार्षद को जान से मारने की धमकी दिया। पार्षद ने अपने आवेदन में यह भी बताया कि उक्त तिथि को ही अपनी निजी गाड़ी से अपने ससुर योगेंद्र यादव, ग्रामीण मो सत्तार, दिलीप यादव, मो मुर्तुजा व ड्राइवर विकास शर्मा के साथ बरैठ पंचायत के तमकुल्हा गांव से एक श्राद्ध कर्म से रात्रि में लौटने के दौरान विराटपुर सोनवर्षा मुख्य मार्ग पर लदारी गांव के समीप तीन बाईक पर सवार छ: हथियारबंद अपराधी गाली गलौज करते हुए हथियार लहराते हुए गाड़ी से आगे निकल करीब सौ गज की दूरी पर बाईक को सड़क पर रोक दिया।

लेकिन तभी सामने की दिशा से आ रहे अन्य गाड़ी को देख सभी फरार हो गया। इस दौरान पार्षद ने उक्त छ: हथियारबंद अपराधियों में तीन अपराधी को पहचानते हुए सौरबाजार थाना क्षेत्र के अजगेबा गांव निवासी राहुल यादव, रौशन यादव व मोहनिया निवासी कार्तिक शर्मा के शामिल होने की बात बताया है।

ये भी पढ़ें : सजाप्ता पूर्व मुखिया की जिप सदस्या पत्नी ने जेल अधीक्षक पर लगाई सनसनीखेज आरोप

यहां बताते चलें कि रजनी बाला बनमा-ईटहरी प्रखंड के रसलपुर पंचायत के पूर्व मुखिया अनिल यादव की पत्नी हैं वे अभी सोनवर्षाराज से जिला पार्षद है। वहीं उसके पति अनिल यादव सहरसा जेल में पूर्व मुखिया हत्याकांड में बंद है। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है।