एक देशी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस बरामद, लूट में हुई थी हत्या, छः बदमाश थे शामिल

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : पुलिस चाहे तो बदमाशों को उसके बिल में घुस कर या तो मार देगी या फिर उसे निकाल सलाखों के पीछे पहुंचा देगी,पर इसके लिए चाह जरूरी है।चाह हुई और बदमाश सलाखों के पीछे चला गया।

जी हां, सहरसा पुलिस ने गत दिनों बिहरा थाना क्षेत्र में बढ़ गए क्राइम ग्राफ को कम करने की चाह रखी और दो जांबाज पुलिस अधिकारी को इस क्षेत्र में तैनात किया और रिजल्ट सामने आ गया। चार दिन पहले सेल्समैन की हत्या को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को धड़ दबोच सलाखों के पीछे डाल दिया।

ये भी पढ़ें : सहरसा में क्राइम अनकंट्रोल, बिहरा में बदमाशों ने युवक की गोली मार कर दी हत्या

सहरसा एसपी राकेश कुमार ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए मीडिया के समक्ष दोनों बदमाशों को सार्वजनिक करते हुए पुरे मामले की जानकारी दी। गिरफ्तार अपराधी मेंं अनिल यादव पिता बम यादव बेला बगरौली थाना बिहरा का निवासी है जबकि दूसरा मो. समीम पिता स्वर्गीय मोहम्मद नईम घर चंद्रायन थाना नवहट्टा का निवासी है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देसी पिस्टल एवं दो जिंदा कारतूस बरामद।

पुलिस कप्तान राकेश कुमार ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए कहा कि अपराधियों ने लूट के दौरान सेल्समैन को गोली मारकर हत्या कर दी थी हत्याकांड में कुल छह अपराधी शामिल थे। दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है शेष चार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। जल्द ही शेष अपराधियों की गिरफ्तारी भी कर ली जाएगी।

ये भी पढ़ें : खगड़िया : अलौली में बेखौफ बदमाशों ने शिक्षक को गोली मार कर दी हत्या

दरअसल एसपी राकेश कुमार के निर्देश पर सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम का गठन कर इस हत्याकांड का उद्भेदन की जिम्मेदारी सौंपी गई। गठित टीम अपराधियों की तलाश शुरू करते हुए मात्र चार दिन में सफलता प्राप्त कर ली। वैज्ञानिक अनुसंधान से दोनों अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

यहां बताते चलें कि बीते 24 अगस्त को बिहरा थाना क्षेत्र के पुरीख गांव के समीप बेख़ौफ़ अपराधियों ने सुपौल जिले के किशनपुर गांव के रहने वाले निजी कम्पनी के सेल्समैन नरसिंह झा को लूट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद हत्या के विरोध में आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रसासन के विरोध में जमकर प्रदर्शन भी किया था।