बख्तियारपुर थाना में डीएसपी की अगुवाई में बैठक आयोजित

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : अगामी बकरीद पर्व को लेकर सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के विभिन्न थानों व ओपी में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई।

गुरुवार को मॉडल थाना बख्तियारपुर के परिसर में बकरीद पर्व को लेकर पुलिस और आमलोगों के बीच शांति समिति की बैठक डीएसपी मृदुला की अध्यक्षता में हुई।

YOU MAY ALSO LIKE : आपत्तिजनक वस्तु फेंके जाने वालो की हो गई है पहचान, जल्द मामले का होगा खुलासा : DSP

वही बैठक का संचालन थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने किया.बैठक में आपसी सौर्हाद वातावरण बनाकर क़ुरबानी का पर्व मनाने बात कही गई.बैठक में इस बात पर मुहर लगा कि आपस में मिल जुल कर त्योहार मनाया जाये और किसी भी धर्म से कोई भी ऐसा काम न करे जिससे लोगों धार्मिक भावना को ठेस ना पहुंचे।

वही सलखुआ में थानाध्यक्ष शिव कुमार पासवान, बनमा ईटहरी में रूदल कुमार, बलवाहाट में गुड्डू कुमार की अगुवाई में शांति समिति की बैठक आयोजित कर सादगी एवं सौहार्द पूर्ण माहौल में पर्व मनाने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया

डीएसपी ने कहा कि आपस मे मिलजुल कर और भाई चारा की तरह रहने व हिन्दू – मुस्लिम दोनों की एकता को कायम रखे क्योकि यही हमारी संस्कृति है।

बैठक में सासंद प्रतिनिधी अरविंद सिंह कुशवाहा, प्रसून सिंह, फिरोज आलम , मोजाहिद आलम, उत्तम लाल यादव, ब्रह्मदेव पासवान, शकील अहमद, लक्ष्मीकांत शर्मा , विपीन गुप्ता, सुमित गुप्ता, पुनपुन यादव, संजीत कुमार, अरविंद गुप्ता सहित अन्य मौजूद थे।