अपराध रोकने में विफल है सहरसा पुलिस प्रसाशन : पुनपुन यादव

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले में इन दिनों बढ़ते अपराधीक घटनाओं को लेकर जन अधिकार छात्र परिषद ने शनिवार को सिमरी बख़्तियारपुर के स्टेशन चौक पर सहरसा एसपी का पुतला दहन कर आक्रोश जताया।

कार्यक्रम छात्र जाप के प्रदेश महासचिव पुनपुन यादव के नेतृत्व मे आयोजित किया गया। पुनपुन यादव ने कहा कि आज सहरसा में कोई सुरक्षित नही है। सिर्फ नेता, पदाधिकारी, दलाल और माफिया ही सुरक्षित है।आम जनता के साथ कब ,कौन हमला और लूट लेगा कोई नही जानता है।आये दिन सहरसा में रोज पैसा लूटने का घटना हो रहा है।लेकिन एक भी अपराधी को पुलिस गिरफ्तार नही कर पा रही है।

ये भी पढ़ें : जब आक्रोशित लोगों ने एसपी साहब का ही फूंक दिया पुतला…..

मोटरसाइकिल गैंग आम जनता की जीना दुर्लभ कर दिया है। अपराधी को खुली छूट मिली हुए है।जिसके कारण खुलेआम अपराध को अंजाम दिया जा रहा है। रोज सहरसा में हत्त्या का खेल जारी है लेकिन प्रसाशन निष्क्रिय बन के बैठा है।

सहरसा में आमजन नहीं सिर्फ नेता, पदाधिकारी, दलाल, माफिया ही सुरक्षित : पुनपुन यादव

पुनपुन यादव ने कहा कि सिमरी बख्तियारपुर में 20 दिन से अधिक हो गया नेहा के हत्यारे बाप-बेटा तक को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नही कर पाई है। पुलिस प्रशासन से मांग करते है कि आरोपी प्रिंस भगत और पिता संजय भगत की अविलंब गिरफ्तार करें नही तो जन अधिकार छात्र परिषद सिमरीबख्तियारपुर को बंद करने का काम करेगा।

पुनपुन यादव ने प्रसाशन से मांग किया है कि प्रोजेक्ट गर्ल्स स्कूल में दो चौकीदार स्कूल के समय में तैनात किया जाए। रोज स्कूली छात्राओं के साथ मनचले अभद्र टिप्पणी करते है।

ये भी पढ़ें : अंचल आफिस में अतिरिक्त आरटीपीएस काउंटर के साथ बिचौलियों पर लगे लगाम : पुनपुन

इस मौके पर प्रखंड अध्यक्ष सहदेव चौधरी,जिलामहासचिव झलेन्द्र कुमार,राज यादव,अभिषेक आनंद,रवि भगत,संदीप गुप्ता,अदिति कुमार,बंधन कुमार,विकास कुमार, अक्षांश कुमार,प्रिंस,राजकुमार,बादल, प्रियांशु आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।