अब तक एक दर्जन से अधिक लोगों के डुबने से हो चुकी है मौत, अधिकांश बच्चे

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र के तीनों प्रखंडों में बाढ़ व बरसात के पानी भरे गड्ढे में डुब कर मरने का सिलसिला अनवरत जारी है। शुक्रवार को भी एक बच्ची की डुबकर मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बनमा-ईटहरी प्रखंड के मोहनपुर गांव में सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में स्नान करने गई उसी गांव के रूदल यादव का दस वर्षीय पुत्री आंचल कुमारी की मौत अत्यधिक पानी में चले जाने के बाद हो गई।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर : महादलित आठ वर्षीय बच्चे की पानी भरे गड्ढे में डुबने से मौत

ओपी पुलिस शव को कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार कर पोस्टपार्टम हेतू सहरसा भेज अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है।

घटना को लेकर बताया जाता है कि मोहनपुर गांव के वार्ड नंबर 4 निवासी रूदल यादव के करीब 10 वर्षीय पुत्री आंचल कुमारी गांव में ही मोहनपुर चौक के समीप सड़क किनारे पानी में भरे गड्ढे में अपने कुछ साथियों के साथ स्नान कर रही थी कि उसी क्रम में पांव फिसलने से वे अधिक पानी में चली गई। जिससे उसकी डूबने से मौत घटना स्थल पर ही हो गई।

इस संबंध में बनमा-ईटहरी ओपीध्यक्ष रूदल कुमार ने बताया कि बरामद शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया गया है। तदउपरांत शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं घटना के बाद परिवार में शौक की लहर दौड़ पड़ी है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र में डुबने से एक दिव्यांग सहित दो की मौत