सहरसा – सुपौल मार्ग के पुरीख के समीप दिया घटना को अंजाम, किशनपुर का रहने वाला है मृतक युवक नरसिंग झा

सहरसा : यू तो बिहार में सुशासन का शासन कब खत्म हो चुका यह अब किसी से छिपी नहीं रह गई है। हत्या, लूट की घटना आम बात हो गई है। आमजनों का पुलिस प्रशासन पर से भरोसा खत्म हो गया। आमजनों में खौफ का माहौल बन गया है।

ताज़ा घटना सहरसा के बिहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरीख गाँव के समीप बेखौफ बदमाशों एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक को दो गोली मारी गई है। मृतक युवक सुपौल जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र के अगुआर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : सहरसा में युवक की गोली मार हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

मृतक नरसिंह झा के पास से प्राप्त कागजात से मिली जानकारी के अनुसार मृतक विकानो फूड्स लिमिटेड में काम करता था।

घटना के संबंध में बताया जाता है की शनिवार देर रात मृतक बाइक सवार कर्मी सहरसा से सुपौल की ओर जा रहा था इसी दौरान सहरसा – सुपौल मुख्य मार्ग के पुरीख गांव के समीप अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। हालांकि हत्या के बाद उसके शव के समीप ही बैग व हेलमेट पड़ा मिला।

ये भी पढ़ें : सहरसा : सिमरी बख्तियारपुर पं.स.सदस्य पुत्र ने युवक को गोली मार कर दी हत्या

घटना की सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची बिहरा पुलिस ने घटना स्थल से मृतक का गिरा हुआ बाइक और बैग जप्त कर लिया है, वहीं पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंपते हुए मामले की छानबीन में जुट गई है।

हालांकि खबर लिखे जाने तक मामले के कारणों का स्पष्ट खुलासा नहीं हो पाया है कि बदमाशों ने नरसिंह झा की हत्या किस उद्देश्य से की है। पुलिस विभिन्न एंगलों से मामले की छानबीन कर रही है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बेखौफ बदमाशों ने पंचायत सचिव की गोली मार कर दी हत्या

वहीं रविवार को हत्या से आक्रोशित परिजन एवं ग्रामीण सहरसा-सुपौल मार्ग के आजाद चौक के समीप सड़क जाम कर हंगामा करने की बात कही जा रही है। सड़क जाम की वजह से दोनों ओर गाड़ियों का काफिला जाम में फंस गया है। पुलिस मौके पर पहुंच आक्रोशितों को समझने का प्रयास कर रही है।