ओपीध्यक्ष ने 30 नामजद सहित 25 से 30 अज्ञात हमलावरों पर एफआईआर कराया दर्ज

बेलबाड़ा पंचायत समिति पुत्र सहित अन्य ने 9 अगस्त को एक युवक की गोली मार कर दी थी हत्या

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : गत 9 अगस्त को सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के कनरिया ओपी क्षेत्र में पंचायत समिति पुत्र द्वारा एक व्यक्ति की गोली मार हत्या कर देने मामले का पर्यवेक्षण 13 अगस्त को गई सिमरी बख्तियारपुर डीएसपी पर उग्र लोगों द्वारा पथराव कर दिए जाने के मामले में पुलिस ने तीस नामजद सहित पच्चीस तीस अज्ञात पर विभिन्न भादवि की धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दिया है।

कुछ इस कदर पथराव कर दी थी उग्र भीड़

कनरिया ओपीध्यक्ष सुशील कुमार मरांडी ने बख्तियारपुर थाना को एक लिखित आवेदन अग्रसारित कर एफआईआर दर्ज करते हुए आवेदन में कहां कि पर्यवेक्षण 13 अगस्त को करीब सवा आठ बजे शाम में ओपी क्षेत्र के बेलवाड़ा में हत्याकांड संख्या 312/19 के सुपरवाइज हेतु पुलिस बलों के साथ पहुंचा तो वहां एसडीपीओ से संपर्क हुआ।

ये भी पढ़ें : सहरसा : सिमरी बख्तियारपुर पं.स.सदस्य पुत्र ने युवक को गोली मार कर दी हत्या

एसडीपीओ के द्वारा कांड के मृतक मुकेश सिंह के दरबाजे के सामने वादी, उनके परिजन तथा ग्रामीणों के समक्ष पर्यवेक्षण हेतु बयान लिया जाने लगा। प्रर्यवेक्षण के दौरान बेलवाड़ा के हरिबल्लव सिंह, संजीत सिंह, राजेश कुमार सिंह, नित्यानंदन सिंह, धनश्याम सिंह, रणधीर सिंह, विपिन सिंह, सुकेश कुमार सिंह सहित अन्य लोगों ने उग्र होकर कई सवाल किये जाने लगा।

देखें पथराव की एक्सक्लूसिव वीडियो : 

इसी क्रम में कहने लगा एसडीपीओ के गाड़ी को घेर लो। तब पुरूष व महिलाओं ने अपने-अपने हाथ में झाड़ू, सूप तथा डंटा वगैरह लेकर एकजूट हो गये। इसके बाद सभी पुलिस प्रशासन को घेर उग्र प्रदर्शन करते गाली-गलौज करते हंगामा करना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें : उग्र भीड़ ने एसडीपीओ पर किया पथराव, खदेड़ा (दैनिक जागरण)

https://m.jagran.com/bihar/saharsa-sah-news-19488905.html

मुखिया विपीन सिंह के द्वारा उकसाने पर सभी ने भद्दी-भद्दी गाली गलौज करते झाड़ू व ईट-पत्थर का टुकड़ा पुलिस प्रशासन पर फैंकने लगा। जिस पर एसडीपीओ के द्वारा काफी समझाया-बुझाया गया। लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी। एसडीपीओ के साथ-साथ उसके पुलिस बलों के साथ भी अभद्र व्यवहार किया ।

उग्र भीड़ को समझाने का प्रयास कर रही डीएसपी

वहीं लौटने के क्रम में सड़क रास्ते को बांस-बल्ला से अवरूद्ध कर सभी लोग सड़क पर खड़े हो गये। वहीं गांव के बुद्धिजीवियों के द्वारा समझाने-बुझाने के बाद सभी को हटाया गया और सही सलामत वहां से प्रस्थान किये।

ये भी पढ़ें : कांडों के निष्पादन के साथ अपराध पर लगाम लगाए सभी थानाध्यक्ष : डीएसपी

इस बावत थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि कनरिया ओपीध्यक्ष के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा छापेमारी की जा रही है।जल्द आरोपी को हिरासत में ले लिया जाएगा।