सरबेला पंचायत के वार्ड नं आठ एवं दस में हुई घटना, परिजनों में शोक

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र के बनमा-ईटहरी प्रखंड के सरबेला पंचायत में सोमवार देर शाम विभिन्न अलग अलग स्थानों पर पानी भरे गड्ढे में डुबने से दो मासूम की जान चली गई।

पुलिस ने दोनों शवों को कब में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया है।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर : महादलित आठ वर्षीय बच्चे की पानी भरे गड्ढे में डुबने से मौत

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार सरबेला पंचायत के वार्ड नं आठ कासीमपुर टोलवा निवासी शम्भू यादव का दस वर्षीय पुत्र गौरव कुमार कुछ बच्चों के साथ बगल के आलिया पोखर के समीप खेल रहा था इसी क्रम में किसी प्रकार पोखर के पानी की ओर फिसल गया जिससे वह गहरे पानी में चला गया। हो-हल्ला होने पर आसपास के लोग बच्चे को बचाने पोखर की ओर पहुंचे तब तक वह गहरे पानी में डुब चुका था काफी मस्कत बाद शव को पानी से बाहर निकाला गया।

दुसरी घटना इसी पंचायत के वार्ड नं दस में घटित हुई। जहां कुछ बच्चे सड़क किनारे खेल रहे थे। इन बच्चों में मो जौहरउद्दीन का आट वर्षीय पुत्र मो मोसरफ भी खेल रहा था। सड़क किनारे बाढ़ व बरसात का पानी लगा हुआ है। इसी पानी में बच्चा डुब गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : विभिन्न स्थानों पर बाढ़ व बरसात के पानी में डुबने से चार मासूम की मौत

बनमा ओपी पुलिस को मामले की जानकारी देने के बाद दोनों शवों को के लिए सहरसा भेज दिया है। वहीं स्थानिय मुखिया तौकीरउल हसन ने घटना पर दुःख जताते हुए पीड़ित परिजनों को सांत्वना दी।

वहीं उन्होंने जिला प्रशासन से बिना किसी विलंब के पीड़ित परिजनों को आपदा राहत कोष से सहायता राशि देने की मांग की है। उन्होंने पंचायत वासियों से अपील की है कि छोटे छोटे बच्चों पर नजर रखें इन दिनों गड्ढे में पानी भरा हैं दुर्घटना से इंकार नहीं किया जा सकता है। सावधानी बरतने की जरूरत है।