तैलियाहाट बाजार से दुकान बंद कर घर जाने के क्रम में बनमा चौक के समीप मारी गई गोली

पड़ोसी से अवैध संबंध में हत्या की आशंका, पुलिस शव को कब्जे में छानबीन में जुटी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) @Brajesh_Bharti.
सहरसा जिले के बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के बनमा-सौनवर्षाराज सड़क मार्ग के बनमा चौक से तीन सौ मीटर दुर देर रात हथियार बंद बदमाशों ने एक युवक को गोली मार मौत के घाट उतार दिया है।

मृतक युवक जमालनगर पंचायत के जमालनगर वार्ड नं 13 निवासी पिचो ठाकुर का 22 वर्षीय पुत्र नंदन ठाकुर का पुत्र है जो तैलियाहाट बाजार से सैलून बंद कर अपने घर जा रहा कि बदमाशों ने गोली मार दी।

ये भी पढ़ें : सहरसा में हैवानियत की हद पार, ढाई साल की मासूम के साथ दुष्कर्म

पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है। घटना के स्पष्ट कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है हालांकि सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पड़ोसी से अवैध संबंध की वजह से हत्या की घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है।

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि नंदन ठाकुर पिछले दो साल से तैलियाहाट बाजार स्थित बबलू ठाकुर के सैलून में नाई का काम करता था। वह प्रत्येक दिन सुबह नौ बजे के करीब घर से दुकान जाता दिन भर वहां सैलून में काम करने के बाद पुनः रात नौ बजे तक घर वापस आ जाता था।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बेखौफ बदमाशों ने पंचायत सचिव की गोली मार कर दी हत्या

इसी क्रम में शनिवार को भी वह सबेरे दुकान पर जाने के बाद वापस घर आ रहा था कि बनमा चौक से तीन सौ मीटर की दुरी पर वह रूक शौचालय करने लगा। इसी दरमियान बदमाशों ने उसे गोली मार दिया। गोली गलते ही वही सड़क किनारे ढेर हो गई। घटना की सूचना थोड़ी देर बाद मिलने पर परिजन वहां पहुंच पुलिस को जानकारी दी। पुलिस शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं इस संबंध में सुत्रों से मिली जानकारी को माने तो ने बताया कि यह हत्या पुरी तरह अवैध संबंध की वजह से हुआ है। नंदन ठाकुर का कुछ दिनों से अवैध संबंध पड़ोस की एक व्यक्ति की पत्नी से चल रहा था। अवैध संबंध की वजह से उस व्यक्ति एक अन्य बदमाश के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है।