बकरीद की छुट्टी में ट्रेन से आ रहा था घर, गिर कर हो गया था गंभीर रूप से जख्मी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट: सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के सिमरी पंचायत के समस्तीपुर गांव निवासी मो अफसार आलम के 16 वर्षीय अब्दूद दय्यान की मौत मंगलवार अहले सुबह इलाज के क्रम में पीएमसीएच में हो गई।

देर रात मृतक युवक का शव गांव लाया गया। शव गांव पहुंचते ही परिजनों सहित गांव वालों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मुहल्ले का माहौल गमगीन हो गया। देर रात ही शव को सुपूर्दे ए ख़ास कर दिया गया।

इलाज के क्रम में पीएमसीएच में लिया अंतिम सांस, शव को किया गया सुपूर्दे ए ख़ाक, लोगों ने जताया दुःख

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि मृतक छात्र उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के मनियर मदरसा में उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहा था। बकरीद की छुट्टी मिलने पर वह 9 अगस्त को ट्रेन से घर आ रहा था कि यूपी के सूर्यमनपुर स्टेशन के आगे बाथरूम जाने के क्रम में गेट के समीप फिसल कर नीचे गिर गया जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

स्थानिय रेल जीआरपी ने उसे रेलवे के अस्पताल में भर्ती करा परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों ने उसे उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना लाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा था लेकिन 13 अगस्त की अहले सुबह करीब तीन बजे के करीब इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बलवाहाट के होनहार छात्र का गुजरात में सड़क दुघर्टना में मौत

मृतक चार भाई एवं एक बहन में तीसरे नंबर का था गरीब परिवार के होनहार इस युवक के पिता टेम्पू चला कर उसे उच्च शिक्षा दिला रहा था। गत दिनों रमज़ान के मौके जब वह घर आया था तो विभिन्न स्थानों पर तराबी पढ़ाने का काम शुरू कर दिया था।

स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक काफी मिलनसार था। गरीबी में पिता ने उसे उच्च शिक्षा के लिए यूपी भेजा था अब वह कहीं ना कहीं सेटल होकर पिता के अरमानों को पुरा करने की ओर चला था कि उपर वाले ने बुला लिया।

ये भी पढ़ें : बालू लदे ट्रक की चपेट में आने से अधैड़ की आन द स्पॉट मौत, ग्रामीण ने किया सड़क जाम

मौत पर मो हस्सान आलम, पूर्व मुखिया सलमान आलम, मो यकीन, सैयद असगर अशरफ, मो इमरान उर्फ सबबू, अबू ओसामा सहित अन्य ने दुःख व्यक्त करते हुए मृत आत्मा की शांति के लिए दुआ की है।