बिस्तर पर ही विषैले सांप ने काटा था, इलाज के क्रम में हुई मौत

 

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिमरी पंचायत के द्वारका टोला में मंगलवार देर रात घर में सो रहे बबलू पौद्दार का 12 वर्षीय पुत्र पिंटू ऊर्फ विजय कुमार को एक विषैला सांप ने काट लिया। वहीं घर वालों ने सांप को पकड़ मार डाला।

वहीं सांप काटने के बाद परिजनों पिन्टू को रात में ही ईलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया जहां उपचार उपरांत उसे बेहतर ईलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया गया लेकिन वहां पर कुछ समय बाद उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : सहरसा : विषैले सांप काटने से खेत में गेहूं काट रही महिला की हुई मौत

सुबह बख्तियारपुर पुलिस मृतक के घर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया।

वहीं मृतक के पिता ने बताया कि रोजाना के भांति मेरा पुत्र खा कर अपने बिस्तर पर जा सो गया और मध्य रात्री को सुप्तावस्था में वह चिल्लाया जब हमलोग दौड़े तो उसने बताया कि कान में कुछ काट लिया है तो देखा एक लम्बा सांप उसके बिस्तर के नीचे से जा रहा है जिसे ग्रामीणों के सहयोग मार डाला और अपने पुत्र को इलाज के दौरान चला गया लेकिन सहरसा में मौत हो जाने के बाद हमलोग पुनः अपने घर द्वारिका आ गए ।

इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम उपरांत शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस अग्रतर कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर : 12 वर्षीय लड़की का संदेहास्पद स्थिति में इलाज के क्रम में मौत