रन संख्या को लेकर एक दुसरे के बीच दो सौ रूपए की लगी थी शर्त

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती। इंग्लैंड में चल रहे विश्व कप मैच के सेमीफाइनल में भारत की हार से क्रिकेट प्रेमियों में निराशा छाई हुई है। हार से आहत एक व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत भी हो गई।

ज़ख्मी शंकर शर्मा

इसी बीच सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर के नगर पंचायत शर्मा टोला में गुरुवार को इसी मैच में रन संख्या को लेकर दो लोगों में लगी दो सौ रूपए शर्त को लेकर उत्पन्न विवाद में एक दुसरे का सिर फोड़ दिया। दोनों जख्मीयों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने दोनों को मल्हम पट्टी कर छुट्टी कर दिया।

ये भी पढ़ें : पेड़ से गिरे एक आम उठाने को लेकर उत्पन्न विवाद में मारपीट,आधा दर्जन जख्मी

हालांकि दोनों पड़ोसी होने की वजह से कुछ स्थानीय लोगों ने पहल कर मेल जोल करा दिया।

इस झगड़े के संबंध में एक जख्मी शंकर शर्मा ने बताया कि मैच चल रहा था हम दोनों मैच देख रहे थे। इसी क्रम में भारत की स्थिति शुरुआती ओवरों में विकेट खो देने की वजह से खराब था। मेरे साथ मैच देख रहे छत्तीस शर्मा ने कहा कि भारत इस स्थिति में भी 240 रन नहीं बना पाएगा।

दुसरे जख्मी छत्तीस शर्मा

इसी बात को लेकर दोनों में दो दो सौ रुपए की शर्त लग गई। अंत में भारत मैच हार गया, शर्त के मुताबिक हम जीत गए। इसी बात को लेकर हम दोनों में विवाद बढ़ता चला गया।

फिर दोनों चला गया आज गुरुवार को दोपहर के करीब जब दोनों मिला तो फिर मैच मामले को लेकर तू तू मैं मैं शुरू हो गया जिस पर छत्तीस शर्मा द्वारा ईट उठा कर शंकर शर्मा के सिर पर मार गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

ये भी पढ़ें : एक धुर जमीन के लिए मारपीट में दो महिला सहित नौ लोग जख्मी

वहीं इस संबंध में छत्तीस शर्मा का कहना था कि आज शंकर शर्मा ताड़ी पीकर मेरे सामने हुज्जत(तु-तु मैं-मैं) कर रहा था गाली गलौज करते हुए मेरा सिर पर वार कर फोड़ दिया। भागने के क्रम गिर जाने की वजब से शंकर का सिर फट गया।

हलांकि स्थानीय लोगों ने मध्यस्थता कर दोनों को मेल करा वापस घर भेज दिया। दोनों एक साथ अस्पताल से सिर में पट्टी बंधे घर गया। यह झगड़ा अस्पताल में चर्चा का विषय बना हुआ था।