नवनिर्मित मकान के पानी सोखता के बने बड़े गड्ढे में चोरी कर भागने के क्रम गिर गया था चोर

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा शहर के एक घर में चोरी करना एक शातिर चोर को महंगा पड़ गया। वह चोर भागने के क्रम में एक नवनिर्मित मकान में पानी के लिए बनाए जा रहे (सोखता) में गिर पकड़ा गया।

दरअशल यह पुरा वाक्या बीती देर रात एक घर से चोरी करके भाग रहा चोर एक कुँए में जा गिराने का है। घटना उपरांत कई घँटे की कड़ी मसक्कत के बाद चोर को पानी भरे कुँए से बाहर निकाला गया। यह घटना सदर थाना क्षेत्र के हटियागाछी रोड स्थित एक घर के समीप की है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : चोरी का नायाब तरीका, विषाक्त प्रसाद खिला तीन घरों में की चोरी

बताया जाता है कि देर रात एक चोर अजय मेहता नाम के गृहस्वामी के घर समान की चोरी कर भाग रहा था इसी दौरान रात के अंधेरे में घर के समीप बने पानी भरे गहरे कुँए में चोर गिर पड़ा। चोर रात भर कुँए में ही पड़ा रहा। सुबह स्थानीय लोगों की नजर चोर पर पड़ी।

वहीं गृहस्वामी ने चोरी और चोर के कुँए में गिरने की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद कड़ी मसक्कत के बाद पुलिस एवं स्थानीय लोगों की मदद से चोर को किसी तरह बाहर निकाला गया। जिसके बाद पुलिस चोर को गिरफ्तार कर अपने साथ थाने ले गई।

यह भी पढ़ें : सहरसा : बीबीसी संवाददाता के बंद पड़े घर में चोरी ने हाथ किया साफ

बताया जाता है कि पुलिस गिरफ्त में आए चोर का नाम मो. औरंगजेब है जिसपर पूर्व से ही चोरी, लूट, हत्या सहित कई संगीन मामले सदर थाना में दर्ज हैं और पुलिस इस अपराधी को तलाश कर रही थी। फिलहाल गिरफ्त में आए चोर से पुलिस पूछताछ करने सहित आगे की कार्रवाई में जुट गई है।