गिरफ्तार बदमाश हत्या, लूट, डकैती जैसे मामलों में जा चुका जेल, एक अन्य भागने में सफल

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा पुलिस अपराध पर लगाम लगाने में हमेशा तत्पर नजर आती है सहरसा एसपी के नेतृत्व में सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी सहित थानाध्यक्षों बदमाशों को पकड़ने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ते हैं।

इसी सब का नतीजा है कि सोमवार को सहरसा जिले के बैजनाथपुर पुलिस शिविर क्षेत्र में पुलिस ने अपराध की योजना बनाते एक कुख्यात अपराधी मो. फिरोज को गिरफ्तार कर लिया हालांकि पुलिस छापेमारी के दौरान एक अन्य शुशील यादव नामक बदमाश हथियार व कारतूस छोड़कर भागने में सफल रहा।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने उपमुखिया को गोली मार मौत के घाट उतारा

पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी मो फिरोज के पास से दो देशी पिस्टल और चार जिंदा कारतूस बरामद किया है। उनसे पुछताछ के क्रम में कई बातें सामने आई है। पुलिस उसे सलाखों के पीछे डाल दिया है।

दरअशल गिरफ्तारी के संबंध में बताया जाता है कि बैजनाथपुर पुलिस शिविर प्रभारी संजीव कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि इलाके में अपराध कर्मी किसी बड़े अपराध को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं।

ये भी पढ़ें : सहरसा : लूटकांड का खुलासा, हथियार गोली व नगदी के साथ बदमाश गिरफ्तार

सूचना के आलोक में पुलिस ने इलाके में छापेमारी करते हुए कुख्यात अपराधी मो. फिरोज को धर दबोचा जबकि पुलिस को देख दूसरा अपराधी हथियार और कारतूस छोड़कर फरार हो गया।

इस बाबत सदर एसडीपीओ ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार अपराधी मो. फिरोज हत्या, लूट एवं डकैती जैसे संगीन मामले में इससे पूर्व भी जेल जा चुका है दूसरे फरार अपराधी शुशील यादव की तलाश की जा रही है। मौके से दो हथियार और चार जिंदा कारतुस बरामद किए गए हैं।

ये भी पढ़ें : तीन शातिर बदमाश लूट की बाइक,लोडेड देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार