नवविवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत, पति के थे अन्य महिला से प्रेम प्रसंग

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : एक बार फिर दहेज लोभी दानवों ने अपने अवैध संबंध की खातिर एक नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी है। घटना बाद पति सभी आरोपी फरार हो गए हैं।

यह पुरा मामला सहरसा के बिहरा थाना क्षेत्र के पंचगछिया दुर्गापुर की है। यहां एक 25 वर्षीय नव विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत की खबर मिली है। मृतिका के परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज की खातिर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा: नाजायज संबंध की आड़ में दहेज के लिए नवविवाहिता की हत्या

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि मृतिका पूनम देवी की शादी एक वर्ष पूर्व दुर्गापुर निवासी जवाहर साह से हुई थी। शादी के समय मृतिका के परिजनों ने हैसियत के मुताबिक रुपया सहित सारा समान भी दिया था। शादी बाद कुछ दिनों तक सब कुछ सामान्य रूप से चल रहा था।

एक वर्ष पूर्व हुई थी शादी, पुलिस जुटी मामले की छानबीन में, सभी आरोपी फरार

बताया जाता है कि शादी के कुछ दिनों बाद पूनम देवी को पता चला कि उसके पति का किसी दूसरे महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसका पूनम देवी अक्सर विरोध किया करती थी। जिसके वजह से पति-पत्नी में अक्सर विवाद चल रहा था।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर की नवविवाहिता बेटी को सहरसा में गला दबा कर दी गई हत्या

इसी क्रम में मृतिका के परिजनों को खबर मिली कि पूनम की मौत हो गई है ससुराल पहुंचने पर मृतिका का पति सहित सभी लोग फरार थे। वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है और छानबीन में जुट गई है।

वहीं इस बाबत सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि मृतिका के परिजनों ने दहेज की खातिर हत्या का आरोप लगाया है पुलिस सभी बिंदुओं पर बारीकी से तफ्तीश कर रही है, जो भी साक्ष्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। परिजनों के बयान के आधार पर दहेज हत्या का मामला दर्ज कर मृतिका के पति सहित ससुराल पक्ष के लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।