बरसात व बाढ़ की बजह से गड्ढों में भर गया है पानी, सतर्कता जरूरी

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : इन दिनों बाढ़ व बरसात की बजह से क्षेत्रों में बने गड्ढों में पानी जमा हो गया है। इन पानी भरे गड्ढों में बच्चों के डुबने का सिलसिला शुरू हो गया है। इस समय सतर्कता जरूरी है।

शनिवार को सहरसा जिले के विभिन्न दो स्थानों पानी भरे गड्ढे में डुबने से दो बच्चों की मौत की खबर आ रही है। पहला सौरबाजार थाना क्षेत्र से तो दुसरा सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र से….!

ये भी पढ़ें : स्कूल गए मासूम की गड्डे में डुबनें से मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

पहला जो डुबने का मामला सामने आया है वह है जिले के सौरबाजार थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव के पास से आया है यहां पानी भरे गड्ढे में डूबने से पांच वर्षीय मासूम बालक की मौत हो गई। मृतक बच्चे का नाम आनंद कुमार बताया जाता है जो रघुनाथपुर गांव निवासी चंद्रहास गुप्ता का पुत्र है।

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि आनंद कुमार उत्क्रमित मध्य विद्यालय रघुनाथपुर आंगनबाड़ी केन्द्र में पढ़ने जा रहा था। इसी दैरान रास्ते मे पानी भरे गड्ढ़े में पैर फिसल जाने से पानी मे डूब गया जिसके बाद आनन फानन में परिजनों ने सौरबाजार सीएचसी में भर्ती कराया जहाँ चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया है और छानबीन में जुट गई है। वहीं इस घटना से मृतक बच्चे के परिजनों में मातम पसरा हुआ है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

ये भी पढ़ें : पानी भरे गड्ढे में डुबने से मासुम की हुई मौत,परिवार में मचा कौहराम

वहीं दुसरी घटना सोनवर्षाराज थाना के मैना पूर्व बहियार से सामने आ रहा है। यहां एक छ: वर्षीय बालक के डुबने की जानकारी मिल रही है। बालक बकरी चराने बहियार गया हुआ था कि इसी क्रम में पानी भरे गड्ढे में पैर फिसलने से पानी में डुब गया जिससे उसकी मौत हो गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।