जख्मी पिता को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में कराया गया भर्ती,पुत्र पर मामला दर्ज

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : रामचन्द्र जी कह गये सिया से, ऐसा कलियुग आयेगा, हंस चुगेगा दाना दुनका, कौवा मोती खायेगा…धर्म भी होगा कर्म भी होगा, परन्तु शर्म नही होगी, बात बात में मात पिता को बेटा आँख दिखायेगा…!

कुछ इसी प्रकार की बातें सोमवार को सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के सिमरी पंचायत के भौरहा गांव से सामने आया है। यहां एक कलयुगी पुत्र ने उस वृद्ध पिता को जिसने उसे उंगली पकड़ चलना सिखाया उसे लाठी-डंडा से पीट-पीटकर दोनों हाथ तोड़ मरनाश्न्न कर दिया है।

ये भी पढ़ें : दुसरी शादी करना अधैड़ पिता को पड़ा महंगा, कलयुगी पुत्र ने धारदार हथियार से कर दी हत्या

गंभीर रूप से जख्मी पिता को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस जख्मी की पत्नी पारो देवी के लिखित आवेदन पर मामला दर्ज कर आरोपी पुत्र की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दिया है।

देखें वीडियो कैसे रोते बिलखते पिता बता रहे हैं दास्तां…!

घटना के संबंध में जख्मी वृद्ध पिता 78 वर्षीय बुधन राम ने बताया कि मुझे तीन बेटे है। मेरा मंझला बेटा चंद्रकिशोर, पोता गुड्डू कुमार बिना किसी कारण के रविवार को दोपहर बाद पीट पीट कर दोनों हाथ तोड़ दिया। बुधन राम ने बताया कि बेटा अपनी पत्नी की बात में आकर मेरा पिटाई कर दिया।

ये भी पढ़ें : कलयुगी एकलौते पुत्र ने विधवा से रचा ली दुसरी शादी, मां-बाप ने किया विरोध तो….

इस घटना के संबंध में पीड़ित पिता की माने तो मंझले पुत्र का कहना होता है कि वह हमेशा भतिजा का साथ क्यों देता है जबकि पिता का कहना है ऐसा कोई बात नहीं है। वेबजह पत्नी की बात में आकर इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया है।

इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि पिता को बुरी तरह जख्म हैं। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी पुत्र को जल्द हिरासत में ले लेगी। इसके लिए छापेमारी की जा रही है।