गंभीर रूप से जख्मी को बेहतर इलाज के लिए किया गया सहरसा रेफर

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक पक्ष के एक व्यक्ति को लिया हिरासत में

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत अन्तर्गत सैनीटोला में दो पक्षों के बीच चल रहे जमीनी विवाद में एक पक्ष के बदमाशों द्वारा की गई गोलीबारी में एक अन्य व्यक्ति 27 वर्षीय मुकेश यादव को पैर में गोली लग गई। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

ज़ख्मी मुकेश यादव

ज़ख्मी को बेहतर ईलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया। वहीं गंभीर रूप से जख्मी को बेहतर इलाज के लिए सहरसा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। सदर अस्पताल से भी रेफर कर देने की खबर प्राप्त हुई है।

ये भी पढ़ें : पुरानी जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट महिला सहित कई जख्मी

वहीं पुलिस मामले की छानबीन शुरू करते हुए एक पक्ष के एक व्यक्ति को पुछताछ के लिए हिरासत में लिया है। घटना को लेकर दोनों पक्षों में तनाव व्याप्त है वहीं पुलिस मामले घटना पर नजर बनाए हुए हैं।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सैनीटोला निवासी सत्य नारायण यादव व जुगल यादव के बीच दो कट्टा जमीन को लेकर दो तीन माह से विवाद चल रहा था। इसी बीच सत्य नारायण यादव बख्तियारपुर पुलिस को लिखित मामले की शिकायत की। पुलिस गुरुवार को मामले की जांच के लिए विवादित स्थल पर निरीक्षण के लिए गई।

पैर में लगी गोली का जख्म

निरीक्षण उपरांत जब पुलिस वापस आ गई तो इसी बीच सत्य नारायण यादव के पुत्र सुभाष यादव उर्फ मुस्कान ने कुछ बदमाशों को मंगा गोली फायर करने लगा। इसी क्रम में बगल से जा रहे एक अन्य व्यक्ति मुकेश यादव के पैर में गोली लग गई।

ये भी पढ़ें : जमीनी विवाद में देवर ने भाभी को तलवार से काट किया जख्मी

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि करीब आधा दर्जन गोली फायर की गई जिसमें एक चली गोली मुकेश यादव के पैर में लगी। ज़ख्मी को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया गया।

इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने तत्काल त्वरित कार्रवाई करते हुए एक पक्ष के सत्य नारायण यादव को पुछताछ के लिए हिरासत में लेते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।