सहरसा स्थित अस्पताल में जीवन और मौत के बीच जूझ रही युवती

सिमरी बख्तियारपुर के एक बड़े व्यवसाई पुत्र से चल रहा था प्रेम प्रसंग

सिमरी बख्तियारपुर (सहरस) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत क्षेत्र के पुरानी बाजार में रविवार को एक युवती ने जहर खा अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की है। पीड़ित युवती को परिजनों ने गंभीर स्थिति में अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया जहां से डाक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया है।

सदर अस्पताल में पीड़ित युवती जीवन व मौत से जूझ रही है। युवती का परिवारिक स्थिति सबल नहीं होने की वजह से बेहतर इलाज के लिए निजी अस्पताल में नहीं ले जाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : फेसबुक पर हुआ प्यार,अब शादी से कर रहा इंकार, युवती ने लगाई पुलिस से गुहार

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पुरानी बाजार निवासी यह युवती का करीब एक वर्ष से प्रेम प्रसंग सिमरी बख्तियारपुर निवासी संजय भगत के पुत्र प्रिंस भगत से चल रहा था। इस बीच दोनों के बीच यौन संबंध बन गया। युवक ने कहा जल्द वे शादी कर लेंगे। लेकिन शादी से इंकार कर दिया। इस बीच पीड़ित युवती ने युवक के घर जा गुहार लगाई तो युवक के माता पिता ने भी उसे अपनाने से इंकार कर दिया।

जब युवती को कोई रास्ता नहीं मिलने पर वह जहर खा आत्महत्या करने की कोशिश की।

इस बीच लोजद नेता रितेश रंजन ने पीड़ित युवती का हाल जानने सदर अस्पताल पहुंच उसे समुचित इलाज उपलब्ध कराने में मदद की। उन्होंने कहा इस प्रकार का कृत गलत है। समाजिक स्तर पर पहल की जाएगी। पहले युवती के स्वास्थ्य होने की प्रतीक्षा की जा रही है।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर : प्रेमी के सामने प्रेमिका ने राजेन्द्र पुल से छलांग लगा दी जान

वहीं नगर उपाध्यक्ष विकास कुमार विक्की ने बताया कि इस प्रकार का चलन सिमरी बख्तियारपुर में देखने को मिल रहा है जो सही नहीं है। प्रेम करना गलत नहीं है लेकिन यौन संबंध बना शादी से इंकार करना समाजिक व कानूनी अपराध है। युवती के स्वास्थ्य होने पर समाजिक पहल की जाएगी।