प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का , मायके बेलदौर से सोनवर्षा राज कालेज के निकली थी पत्नी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा)- सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के भटौनी पंचायत के तुलसियाही गांव निवासी छंगुरी साह का पुत्र विरेन्द्र कुमार की 22 वर्षीय पत्नी एक बच्चे की मां लक्ष्मी कुमारी अपने मायके से बीए का फार्म भरने निकल फरार हो गई है।

इस संबंध में पीड़ित पति विरेन्द्र कुमार ने बख्तियारपुर पुलिस से पत्नी बरामदगी की गुहार लगाया है। पीड़ित ने पुलिस को दिए लिखित आवेदन में कहा है कि 24 जून को उसकी पत्नी जो खगड़िया जिले के बेलदौर से बीए का फार्म भरने सोनवर्षा राज निकली जो फरार हो गई है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : चोरी का नायाब तरीका, विषाक्त प्रसाद खिला तीन घरों में की चोरी

उन्होंने बताया कि ससुर ने फोन कर जानकारी दिया की उसकी पत्नी लक्ष्मी कुमारी अपने साथ पुत्री को लेकर बीए पार्ट वन का फार्म भरने के लिए निकली जब देर शाम तक वापस नहीं आई तो खोजबीन किया लेकिन कोई अता पता नहीं चला।

उसके बाद खुद विरेन्द्र व उसके ससुर दोनों मिलकर सभी सगे संबंधियों के यहां खोजबीन किया लेकिन कहीं कोई अता पता नहीं चल सका। उन्होंने आशंका व्यक्त की है कि उसकी नाबालिग पुत्री की हत्या व पत्नी के साथ जबरन शादी की नियत से अपहरण किया गया है।

ये भी पढ़ें : मुखियाजी के एकलौते पुत्र का किया जा रहा था हथपकड़ुआ विवाह,मौका मिलते ही हुआ फरार

इस संबंध में बख्तियारपुर प्रभारी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार मिश्र ने बताया कि पीड़िता पति ने सनहा दर्ज करने के लिए लिखित आवेदन दिया है। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। पुलिस अग्रतर कार्रवाई कर रही है।