थानाध्यक्षों व ओपी प्रभारियों के साथ डीएसपी का मासिक अपराध गोष्ठी आयोजित

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल भवन स्थित अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी चेंबर में गुरूवार को डीएसपी ने सभी थानाध्यक्षों व ओपी प्रभारियों के साथ मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया।

एसडीपीओ मृदुला कुमारी ने सभी थानाध्यक्षो को इन दिनों बढ़ रहे उचक्को के द्वारा रूपए उड़ाने की घटना पर विशेष तौर पर निगरानी रखते हुए अपने-अपने क्षेत्राधिन सभी बैंको का नियमित रूप से निरीक्षण करने के साथ बैंक के आसपास मंडरा रहे संदिग्ध लोगों पर विशेष नजर रखने की हिदायत दी।

ये भी पढ़ें : कांडों के निष्पादन में देरी होगी तो नपेंगे दोषी पुलिस कर्मी : डीएसपी

वहीं बैंक कर्मियों से पुलिस को सहयोग करने की अपील करते मोटी रकम जमा-निकासी वाले ग्राहकों को भी जागरूक रहने की सलाह देने की बात कही गई। आए दिन लोग बाइक की डिक्की में रूपए रखते हैं इससे बचें।

डीएसपी मृदुला कुमारी

वही सभी थानाध्यक्षों को दर्ज कांडो का उद्भेदन के साथ आरोपी की गिरफ्तारी जल्द करने को कहा, इसके अलावे अपराध पर नियंत्रण करने, क्षेत्रों में शांति व्यवस्था कायम रखने हेतु कई प्रकार के विभागीय दिशा निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें : पुलिस व प्रेस लिखे वाहनों पर विशेष चौकसी का निर्देश

इसके अलावे उन्होंने क्षेत्रो में गश्ती बढ़ाने का निर्देष देते हुए सभी थानों में दर्ज विभिन्न कांडो के निष्पादन हेतु त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए। साथ ही घटना स्थल पर पहुंच कांडो की समीक्षा करने के भी निर्देश दिए।

फरार चल रहे वारंटियो की गिरफ्तारी जल्द सुनिश्चित करने को कहा। उन्होंने बैठक उपरांत सभी थानों में दर्ज विभिन्न कांडो की समीक्षा भी किये। उन्होंने खासकर सभी थानाध्यक्षों को निर्देश देते कहा कि सड़क किनारे बसे व्यवसायियो को सुरक्षा दृष्टिकोण से सीसीटीवी लगाने हेतु उसे जागरूक करें। जिससे अपराध पर लगाम भी लगेगा और इससे पुलिस को सहयोग भी मिलेगा।

इस मौके पर सिमरी बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के इंस्पेक्टर राजेश्वर सिंह सहित बख्तियारपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह, सलखुआ के शिवकुमार पासवान, सोनवर्षाराज के शिवशंकर कुमार, बसनही के मनोज कुमार, बनमा ईटहरी ओपीध्यक्ष रूदल कुमार, बलवाहाट के गुड्डो कुमार, कनरिया के धर्मवीर कुमार साथी, काशनगर के राजेन्द्र कुमार सिंह, चिड़ैया के क्रांति यादव सहित अन्य पुलिस बल मौजूद रहे।