कुछ दिन पूर्व लड़कियों को छेड़छाड़ को लेकर कुछ युवकों के साथ हुआ था विवाद

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा सदर थाना क्षेत्र के पसोमात पोखर के समीप दिनदहाड़े कुछ युवकों ने मो निहाल नामक एक युवक के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दे फिर गोली मार दिया।

घायल युवक को आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा में भर्ती कराया गया जहाँ चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया। गोली युवक के कमर में लगी है। जख्मी युवक अली नगर का रहने वाला बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बदमाशों ने ज़मीनी विवाद में L.I.C एजेंट को मारी गोली, स्थिति गंभीर

घटना के सम्बंध में पीड़ित शख्स का कहना है कि इससे पूर्व मीर टोला के रहने वाले विकेश, रोहित सहित अन्य युवकों द्वारा मुहल्ले में आकर लड़कियों को परेशान कर रहे थे जिसका उसने विरोध किया था । जिसके बाद विवाद बढ़ गया तब जाकर समाज के लोगों द्वारा समझा बुझाकर मामला शांत करा दिया गया था।

इसी क्रम में आज कुछ युवक बाइक से आए और मसोमात पोखर के समीप मो. निहाल के साथ मारपीट करते हुए उसे गोली मार दिया। गोली पंजरे में लगी है। घायल युवक को फिलहाल परिजनों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

ये भी पढ़ें : हथियार बंद बदमाशों ने युवक को मारी गोली,अस्पताल में भर्ती

वहीं घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना एसएचओ राजमणि पुलिस दल बल के साथ सदर अस्पताल पहुंच पीड़ित व उनके परिजनों से पूछताछ करते हुए मामले की छानबीन में जुट गई है।