हत्या के स्पष्ट कारणों का खुलासा नहीं, अटकलों का बाजार गर्म, सड़क जाम

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सुबे में सुशासन का शासन मजाक बन गया है अपराध का ग्राफ दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। अपराधियों में पुलिस का खौफ समाप्ति की ओर नजर आ रहा है।

ताज़ा मामला सहरसा जिले के महिषी थाना क्षेत्र से सामने आया है यहां के बलुआहा पुल के समीप एक युवक की गोली मार मौत के घाट उतार दिया है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतू सहरसा भेज दिया है। वहीं आक्रोशितों ने घटना के विरोध में सड़क जाम कर दिया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बेखौफ बदमाशों ने इंजिनियरिंग छात्र की गोली मार दी हत्या

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार महिषी थाना क्षेत्र के मंगरोली राम प्रवेश राय के बड़े पुत्र 25 वर्षीय रूपेश कुमार की अपराधियों ने गोली मार हत्या कर दी है। मृतक युवक को चार गोली मारी गई है। वहीं पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखा एवं एक जिंदा कारतूस बरामद किया है।

घटना के संबंध में कारणों का स्पष्ट खुलासा नहीं हो पाया है। अटकलों का बाजार गर्म है प्रेम प्रसंग से लेकर आपसी रंजिश सहित कई प्रकार के कारणों का कयास लगाए जा रहे हैं। फिलहाल मामला दर्ज होने के बाद ही सब कुछ सामने आएगा। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : बैखौफ बाइक सवार बदमाशों ने युवक की गोली मार कर दी हत्या

वही आक्रोशित ग्रामीणों ने सुबह से ही हत्या के विरोध में एकजुट होने लगा देखते देखते आक्रोश बढ़ने लगा। ग्रामीणों में घटना से आक्रोश बढ़ जाम तक पहुंच गया। ग्रामीणों का कहना है कि आए दिन हत्या सहित कई प्रकार के अपराधिक घटनाएं में वृद्धि हो रही है लेकिन पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ धड़ मौन धारण किए हुए हैं।

आक्रोशित लोगों का कहना था कि अबिलंव थानाध्यक्ष को यहां से निलंबित किया जाए वही आक्रोशित वरीय अधिकारियों को घटना स्थल पर आने की बात पर अरे हुए हैं। फिलहाल समाचार लिखे जाम जारी है।