सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के पांच पंचायतों के पंचायत सचिव पद पर थे कार्यरत

हत्या के स्पष्ट कारणों का खुलासा नहीं, पुलिस जुटी जांच में, सनसनी

सहरसा से V &N की रिपोर्ट : बिहार में अपराधियों की बहार है नीतीशे सरकार है। ये सटिक साबित हो रहा है। हत्या का दौर जारी है। मुख्यमंत्री भले लॉ एंड आर्डर के लिए मीटिंग कर जो भी निर्देश देते रहे लेकिन अपराध घटने के बजाय बढता नजर आ रहा है।

ताज़ा घटना सहरसा जिले के पतरघट ओपी क्षेत्र से फिर सामने आया है। बेख़ौफ़ अपराधियों ने देर रात एक पंचायत सेवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई।

मृतक की पहचान बालेश्वर यादव के रूप में की गई है जो सोनवर्षराज राज थाना क्षेत्र के तमकुल्हा के रहने वाले थे। बताया जाता है कि मृतक बालेश्वर यादव सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड क्षेत्र में पंचायत सेवक के रूप में कार्यरत थे।

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि देर रात मृतक बालेश्वर यादव बाइक से एक समारोह में शामिल होने पतरघट के सहसराम गांव गए हुए थे। इसी दौरान अपराधियों ने करियत नहर के समीप गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने किसी से कोई दुश्मनी एवं विवाद से इनकार किया है। फिलहाल हत्या क्यों कि गई है यह स्पष्ठ नहीं हो सका है। परिजनों का कहना है कि पूर्व में मृतक बालेश्वर पतरघट अंचल क्षेत्र में कई वर्षों तक ग्रामसेवक के रूप में कार्यरत थे जिसके बाद वह फिलहाल अभी सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड क्षेत्र में कार्यरत थे।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौके से मृतक का बाइक बरामद करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया और छानबीन में जुट गई है। पुलिस जांच के बाद ही स्प्ष्ट हो पाएगा कि आखिर पंचायत की हत्या किसने और क्यों की।