सोनवर्षाराज प्रखंड क्षेत्र के महुआ उत्तरबारी टोला पंचायत का उपमुखिया था मृतक सनोज यादव

पुलिस ने दो आरोपी को किया गिरफ्तार, पत्नी से चल रहा था पारिवारिक विवाद

 

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले के सोनवर्षा राज प्रखंड क्षेत्र के बसनही थाना क्षेत्र अन्तर्गत महुआ उत्तरबारी टोला पंचायत के उपमुखिया सनोज यादव को बाइक सवार बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया है।

घटना सोमवार देर रात की है पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज तत्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें : दुसरी शादी करना अधैड़ पिता को पड़ा महंगा, कलयुगी पुत्र ने धारदार हथियार से कर दी हत्या

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि देर रात मृतक उपमुखिया सनोज यादव अपने एक साथी के साथ बाजार से घर लौट रहे थे इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन की संख्यां आए अपराधियों ने गोली दी। मृतक को दो गोलियां मारी गई जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

ये भी पढ़ें : बसनही : बाइक की आमने-सामने की भीषण टक्कर,एक बाइक सवार की मौत

वहीं इस बाबत सिमरी बख्तियारपुर डीएसपी मृदुला कुमारी का कहना है कि घटना परिवारिक विवाद को लेकर मृतक के साले ने द्वारा हत्या की साजिश रच कर अंजाम देने की बात सामने आ रही है। पुलिस के मुताबिक मृतक का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था। जिसको लेकर हत्या के वारदात को अंजाम दिया गया है।

फिलहाल मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए दो अभियुक्त शेलेन्द्र यादव व प्रमोद यादव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और छानबीन में जुट गई है।

ये भी पढ़ें : सोनवर्षाराज : दहेज लोभी दानवों ने नवविवाहिता को जहर देकर मौत के घाट उतारा